गुरुवार , मई 02 2024 | 05:43:34 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / सिद्धारमैया हिंदू भक्तों को नष्ट करना चाहते हैं : गिरिराज सिंह

सिद्धारमैया हिंदू भक्तों को नष्ट करना चाहते हैं : गिरिराज सिंह

Follow us on:

बेंगलुरु. कर्नाटक के हुबली में शाहर थाना पुलिस द्वारा राम जन्मभूमि संघर्ष में शामिल एक कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर बवाल मच गया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए इसे विनाश काले विपरीत बुद्धि करार दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि वह हिंदू भक्तों को नष्ट करना चाहते हैं, लेकिन इसका परिणाम सही नहीं होगा. राम भक्तों से टकराना महंगा पड़ेगा. लोकसभा चुनाव में हिंदू एकजुट होकर उन्हें जीरो कर देंगे.

कर्नाटक सरकार ने राम जन्म भूमि आंदोलन की फाइल 31 साल बाद खोलते हुए राम जन्मभूमि संघर्ष में शामिल रहे एक कार्यकर्ता को हुबली की शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद हिंदू समर्थक संगठनों ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. विपक्ष लगातार कांग्रेस सरकार पर हमला बोल रही है.

राम भक्तों से टकराना पड़ेगा महंगा-बोले गिरिराज

गिरिराज सिंह ने कहा, “क्या आप (सिद्धारमैया) भगवान राम के भक्तों को नष्ट करना चाहते हैं? अगर आपने ये गलती की तो आने वाले लोकसभा चुनाव में हिंदू एकजुट होकर आपका रिजल्ट जीरो कर देंगे…राम भक्तों से मत टकराना” विजयपुर में इस बारे में बात करते हुए सीएम सिद्धारमैया ने सवाल किया कि क्या मामले में समय पूरा होते ही अपराध खत्म हो जाएगा. विजयपुर में बीएलडीई हेलीपैड पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अपराधी हमेशा अपराधी ही रहेगा. गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने पुराने मामले को खत्म करने का सुझाव दिया है. उन्होंने कहा कि इसलिए मामला दोबारा खोला गया है.

उन्होंने प्रह्लाद जोशी के कांग्रेस को नीच सरकार बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री जोशी का अपराधियों को समर्थन करना नीच सरकार है. अब गिरफ़्तारी में क्या गलत है, क्या ऐसी कोई चीज है जिसे गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए? जोशी क्या है? जोशी ने पूछा कि क्या उन्होंने जो कहा वह अंतिम है.

सिद्धारमैया गिरफ्तारी को बताया जायज

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी राजनीतिक बातें कर रहे हैं. चलिए कानूनी बात करते हैं. श्रीकांत पुजारी ने गिरफ्तारी का बचाव करते हुए कहा कि सरकार वही करेगी जो कानून कहेगा. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे और वर्षों के बाद राम लला फिर से अयोध्या में राम मंदिर में विराजमान होंगे. ऐसे में इस आंदोलन से जुड़े कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया है.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जय श्री राम नहीं सिर्फ अल्लाहु अकबर बोलो, हिन्दू युवक की तोड़ी नाक

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुधवार को ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने पर …