रविवार , अप्रेल 28 2024 | 09:56:56 AM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / गोली मारकर पंजाब में डीएसपी दलबीर सिंह की हत्या

गोली मारकर पंजाब में डीएसपी दलबीर सिंह की हत्या

Follow us on:

चंडीगढ़. जाब के जालंधर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. संगरूर में तैनात डीएसपी दलबीर सिंह का शव मिलने से हड़कंप मच गया. जालंधर के बस्ती बावा खेल नहर के पास सड़क पर डीएसपी दलबीर सिंह का शव मिला है. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पर डीएसपी दलबीर की जालंधर के एक गांव में कुछ लोगों के साथ लड़ाई हो गई थी. तब डीएसपी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर भी किया था. फिर अगले दिन गांवों वालों के साथ उनकी सुलह भी हो गई थी.

डीएसपी दलबीर सिंह संगरूर में तैनात थे. एडीसीपी बलविंदर सिंह रंधावा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें फोन पर लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि वो लाश डीएसपी दलबीर की है. उनके सिर पर चोट के निशान भी दिखाई दिए. शुरूआती जांच में पुलिस इसे हादसा मान रही थी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्दन में गोली लगी होने की पुष्टि हुई. वहीं जाच के दौरान पता चला कि डीएसपी दलबीर सिंह की सर्विस रिवाल्वर भी मिसिंग थी.

घटना के समय डीएसपी के साथ नहीं थे गार्ड

डीएसपी दलबीर सिंह की मौत को लेकर उनके दोस्तों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि 31 दिसंबर को नए साल की पार्टी के बाद उन्होंने डीएसपी दलबीर सिंह को बस स्टैंड के पीछे छोड़ा था. इस दौरान उनके साथ कोई गार्ड भी नहीं था. डीएसपी के दोस्तों के बाद के बाद पुलिस बस स्टैंड के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है. उनके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. मृतक डीएसपी दलबीर सिंह के भाई रंजीत सिंह ने बताया कि उनको पुलिस की तरफ से उनके भाई का शव मिलने की सूचना दी गई थी. पुलिस हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अकाली दल को छोड़कर पत्नी परमपाल सहित भाजपा में शामिल हुए गुरप्रीत सिंह

चंडीगढ़. पूर्व अकाली मंत्री सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत सिंह मलूका शिअद को छोड़ …