शनिवार , मई 04 2024 | 10:41:10 AM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / हिन्दू युवती को लव जिहाद का शिकार बना बोला अबलाल, अब मुझे जन्नत नसीब होगी

हिन्दू युवती को लव जिहाद का शिकार बना बोला अबलाल, अब मुझे जन्नत नसीब होगी

Follow us on:

भोपाल. मध्य प्रदेश के इंदौर में कथित रूप से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। मामले में सुनवाई नहीं होने के बाद उसने जहर खा लिया है। जहर खाने के बाद उसने अबलाल उर्फ लक्की खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित महिला ने कहा है कि उसने ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो बनाए, धर्म परिवर्तन का प्रेशर क्रिएट और दूसरी महिला से निकाह कर मारपीट की। वहीं, शिकायत पर पुलिस मामले में जांच की बात करती रही है। यह पूरा मामला लसूड़िया थाना का है।

इससे परेशान महिला ने अपने परिचितों को व्हाट्सएप पर सुसाइड करने और जहर खाने की बात की। इसके बाद जहर खा लिया। पुलिस ने अब मामले में केस दर्ज करने की बात कही है। महिला ने एमवाय अस्पताल से इस मामले में एक वीडियो भी जारी किया है। दरअसल, खजराना की रहने वाली 38 वर्षीय महिला ने डीसीपी अभिषेक आनंद से शिकायत की थी।

घर किराए पर आया था लेने

उसने कहा था कि ओएलएक्स पर घर किराए पर देने के लिए एड दिया तो उसके मोबाइल नंबर पर लक्की बनकर अबलाल ने कॉल किया। इसके बाद वह मिलने आया। साथ ही परिवार के बारे में जानकारी ली लेकिन घर किराए पर नहीं लिया। कहा कि कमरा पसंद नहीं आया।

कॉल कर लेने लगा हाल

आरोपी अबलाल ने घर किराए पर नहीं लिया और किसी न किसी बहाने कॉल कर हालचाल लेने लगा। साथ ही घर के आसपास चक्कर काटने लगा। पीड़िता अपने घर से ही बुटीक चलाती है। इस बीच अबलाल ने कॉल किया कि हमारा कपड़ों के होलसेल का काम है। हमसे कपड़ा लेने पर तुम्हें फायदा होगा। इस बीच पीड़ित महिला कपड़ा ऑनलाइन लेकर बेचने लगी। दोनों में ऑनलाइन लेनदेन होने लगे। साथ ही दोनों में बातचीत शुरू हो गई और मिलने-जुलने लगे।

होटल में बुलाकर किया गलत

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद लक्की उर्फ अबलाल सांवेर के वेलकम होटल में ले गया। यहां पूछने पर चुप रहा। कुछ देर बाद उसने खाना ऑफर किया। खाने के बाद महिला को नींद से आने लगी और वह बेसुध हो गई। होश आया तो वह खुद को कमरे में पाई। साथ ही उसे लगा कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। साथ ही अबलाल से उसकी बात बंद हो गई।

तुम्हारे न्यूड वीडियो हैं मेरे पास

कुछ दिनों बाद अबलाल ने महिला को कॉल किया और कहा कि मिलना है। महिला ने मना किया तो उसने कहा कि तुम्हारे न्यूड वीडियो हैं। इसे मैं वायरल कर दूंगा। महिला ने उससे वीडियो को डिलीट करने को कहा। इसके बाद अबलाल ने कहा कि ठीक हैं, मैं तुमसे शादी कर लूंगा। इस नाम पर उसने कई बार संबंध बनाए। अबलाल ने इस दौरान अपना धर्म नहीं बताया।

धार्मिक स्थलों पर ले जाने लगा

कुछ दिनों बाद महिला को अबलाल पर भरोसा हो गया। वह उसे धार्मिक स्थलों पर ले जाने लगा। पहले कुछ मंदिरों में ले गया। फिर शादी की बात कर अजमेरशरीफ दरगाह ले गया। साथ ही उसने भरोसा दिया कि परिवार से अलग होकर तुमसे शादी करूंगा।

बैंक में खुली पोल

वहीं, शादी के नाम पर अबलाल ने कहा कि शादी करने में रुपयों की जरूरत होगी। इसके लिए उसे जमानतदार बनने को कहा। बंधन बैंक से लोन लेने के लिए अबलाल ने फॉर्म भरा। वहां उसके दस्तावेज अबलाल खान के नाम से दिखे, जबकि वह महिला के साथ रिलेशन में लक्की के नाम से था।

शादी के लिए बदलना होगा धर्म

लक्की की असलियत सामने आने के बाद उसने महिला से कहा कि शादी करना है तो तुम्हें धर्म बदलना होगा। इस बात से महिला नाराज हो गई और उसने कहा कि तुमने धोखा दिया है। फिर दोनों में विवाद शुरू हो गया। थाने में शिकायत की बात पर अबलाल ने कहा कि हमारे धर्म में चार शादी वैध है।

उसने 7 जनवरी 2024 को मुस्लिम धर्म की महिला से शादी की बात की। साथ ही कहा कि जो करना है तुम कर लो। इसके बाद धमकी दी और कहा कि तुम्हारी जैसी हिंदू लड़की कई आगे-पीछे घूमती हैं। क्या मैं सभी से निकाह कर लूं। इसके बाद कहा कि तेरे से संबंध बनाने से मुझे जन्नत नसीब होगी।

होटल बुलाकर की मारपीट

इसके बाद महिला को आरोपी अबलाल ने होटल में मिलने के लिए बुलाया। उसने होटल शिवओम में बात करने की जगह उसके साथ मारपीट की है। उसने 12 जनवरी को फिर से होटल बुलाया और कहा कि मैं मोबाइल से सारा डेटा डिलीट कर दूंगा और उसके साथ जबरदस्ती की।

बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेल देंगे

आरोपी अबलाला का मनोबल बढ़ता जा रहा था। 15 जनवरी को व्हाट्सएप कॉल करने मिलने आया। इसके बाद महिला के साथ विवाद करने लगा। फिर महिला को बात करने के लिए अपनी गाड़ी में ले गया। कुछ देर बाद उसे अंधेरे में छोड़ दिया, जहां अबलाल के लोग और उसका भाई उसे धमकाने लगे। उनलोगों ने कहा कि किसी को कुछ बताया तो तुम्हें तबाह कर देंगे। साथ ही धमकी दी कि बेटीको वेश्यावृत्ति में धकेल देंगे। अब पीड़िता आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई चाहती है।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ जनता से मांग रहे हैं नोट

भोपाल. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे माहौल भी रोमांचक होता जा रहा …