शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 04:36:35 PM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / ईडी के सामने फिर पेश नहीं हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

ईडी के सामने फिर पेश नहीं हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Follow us on:

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पांचवी बार ED के समन को ठुकरा दिया है। उन्हें ED ने 5वीं बार समन भेज कर आज पूछताछ के लिए बुलाया था। केजरीवाल ने ईडी के सामने पेश होने से इनकार करते हुए इसे गैरकानूनी बताया है। इससे पहले भी 4 समन भेजे गए थे, लेकिन वह पेश नहीं हुए। उधर, आम आदमी पार्टी आज चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर आज दिल्ली में प्रदर्शन करेगी। इस प्रदर्शन में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल होंगे। वहीं प्रदर्शन से पहले दिल्ली पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि उन्होंने दिल्ली में किसी तरह के प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी है।

दिल्ली में AAP और बीजेपी का प्रदर्शन

इधर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा ने यहां दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित आप के मुख्यालय के पास विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं आप के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने चंडीगढ़ में हाल ही में हुए महापौर चुनावों में कथित गड़बड़ी को लेकर अपनी पार्टी कार्यालय से कुछ सौ मीटर दूर भाजपा मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए और उनके इस्तीफे की मांग की। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, ”केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार का पर्याय बन गई है। हर दिन सरकार का कोई न कोई घोटाला लोगों के सामने उजागर हो रहा है।” उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार के संरक्षण में दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) में घोटाला हुआ है।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत भी 7 मई तक बढ़ी

नई दिल्ली. दिल्ली शराब नीति से जुड़े सीबीआई के मामले में फिलहाल चार्ज फ्रेम नहीं …