शुक्रवार , मई 03 2024 | 08:37:10 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / भ्रष्टाचार, क्राइम या परिवारवाद, कांग्रेस और लेफ्ट दोनों मिलकर करते हैं : नरेंद्र मोदी

भ्रष्टाचार, क्राइम या परिवारवाद, कांग्रेस और लेफ्ट दोनों मिलकर करते हैं : नरेंद्र मोदी

Follow us on:

तिरुवनंतपुरम. साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (3 दिसंबर) को विपक्षी गठबंधन इंडिया पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन में शामिल कांग्रेस और लेफ्ट ने केरल को लूटा है. पीएम मोदी ने केरल के त्रिशूऱ में कहा, ”केरल में लंबे समय तक लेफ्ट और कांग्रेस सत्ता और विपक्ष का ढोंग रचते रहे हैं. ये सिर्फ नाम के लिए दो पार्टियां हैं. केरल में भ्रष्टाचार हो, क्राइम हो या परिवारवाद. ये दोनों सब कुछ मिलकर करते हैं. अब इंडी अलायंस बनाकर इन्होंने घोषणा कर दी है कि इनकी विचारधारा और नीतियों में कोई अंतर नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, ”देश में सड़क बन रही है.आधुनिक रेलवे स्टेशन और आधुनिक एयरपोर्ट बन रहे हैं, लेकिन इंडी गठबंधन की सरकार सिर्फ मोदी विरोध के कारण काम नहीं होने दे रही, इंडी गठबंधन केरल में लूटने की स्वतंत्रता चाहता है. गोल्ड की स्मगलिंग को लेकर खेल चलता है और किन दफ्तरों से चलता है. ये किसी से छुपा नहीं है. ये चाहते हैं कि केंद्र सरकार जो फंड देती है उसके बारे में पूछताछ नहीं हो.”

पीएम मोदी ने क्या कहा?
पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन हमारी आस्था पर चोट करता है. इन्होंने मंदिरों को हमारे त्योहारों को भी लूट का माध्यम बना दिया है.  सबरीमाला में भी जिस प्रकार की अव्यवस्था सामने आई है, उससे श्रद्धालुओं को बहुत असुविधा हुई है. ये यहां की राज्य सरकार की अक्षमता का प्रमाण है. उन्होंने आगे कहा कि आपको याद होगा जब तक देश में लेफ्ट और कांग्रेस के गठबंधन की सरकारें थीं तो तब तक मुस्लिम बहनें तीन तलाक से परेशान थीं.  मोदी ने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से मुक्ति देने की गारंटी दी थी और उसे ईमानदारी से पूरा भी करके दिखाया.

क्या आरोप लगाया?
पीएम मोदी ने कहा कि आज कल देश में मोदी की गारंटी की चर्चा है, लेकिन मैं मानता हूं कि देश की नारी शक्ति ‘विकसित भारत’ के संकल्प की सिद्धि की सबसे बड़ी गारंटी हैं. केरल की बेटियों ने भारत के संविधान के निर्माण में भूमिका निभाई है. उन्होंने आगे कांग्रेस, वाम दलों पर संसद और राज्य विधानसभाओं में महिला आरक्षण की मांग को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया. बता दें कि आम चुनाव में एक तरफ बीजेपी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस, टीएमसी, डीएमके और लेफ्ट सहित कई दलों वाला विपक्षी गठबंधन इंडिया है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जय श्री राम नहीं सिर्फ अल्लाहु अकबर बोलो, हिन्दू युवक की तोड़ी नाक

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुधवार को ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने पर …