शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 01:10:44 PM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / सास को वॉइस मैसेज भेज गर्भवती पत्नी को दिया तलाक, लगाया चरित्रहीनता का आरोप

सास को वॉइस मैसेज भेज गर्भवती पत्नी को दिया तलाक, लगाया चरित्रहीनता का आरोप

Follow us on:

भोपाल. इंदौर के जबरन कॉलोनी में रहने वाली 23 साल की महिला को निकाह के तीन माह बाद ही पति ने बुरी तरह से परेशान कर दिया। पेट की बीमारी होने पर मां के पास छोड़ गया और फिर उपचार नहीं कराया। युवती के गर्भवती होने पर बच्चा उसका होने से ही इनकार कर दिया। बेटी हुई तो 10 माह तक मिलने नहीं आया। पीड़िता के मुताबिक उसने मोबाइल पर बात नहीं की तो मां के मोबाइल पर तीन तलाक का मैसेज भेज दिया। पीड़िता ने इस मामले में समाज में बात की तो उसे शहर काजी ने मिलने बुलाया। पति वहां भी आया और तीन बार तलाक-तलाक बोल कर चला गया। काफी परेशान होने के बाद पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

रावजी बाजार पुलिस ने जबरन कॉलोनी में रहने वाली 23 साल की शादीशुदा महिला की शिकायत पर पति इरफान पुत्र अब्दुल खालिद, निवासी हीना पैलेस कॉलोनी, खजराना के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि इरफान से मार्च 2021 में उसका निकाह हुआ था। तीन माह बाद ही पति उसे परेशान करने लगा। इसके बाद पीड़िता को एपेंडिक्स हो गया। आरोपी पति इस दौरान भी महिला को परेशान करता रहा और बिना इलाज कराए ही जबरन कॉलोनी में उसकी मां के पास छोड़ गया। इसके बाद पीड़िता की मां ने उसका उपचार कराया। एमवाय में कई माह तक उपचार चलने के बाद जब ठीक हुई तो पति इरफान और सास नूर बानो उसे लेने आ गए।

बच्चा ना होने पर बांझ कहने लगा,गर्भवती हुई तो बोला ये मेरा बच्चा नहीं
पीड़िता ने बताया कि ससुराल के लोग घर जाने के बाद उसे बच्चा नहीं होने को लेकर ताने मारने लगे। सास और पति उसे बांझ कहते। इरफान कहने लगा कि बच्चा नहीं हुआ तो तुझे छोड़ दूंगा। कुछ माह बाद जब पीड़िता गर्भवती हुई तो पति ने कहा कि यह बच्चा उसका नहीं है। इसके बाद अक्टूबर 2022 में वापस मां के पास जबरन कॉलोनी में छोड़ दिया। महिला ने यहां बेटी को जन्म दिया। पति 10 महीने तक मिलने नहीं आया। बाद में पत्नी और बेटी को घर लेकर चला गया। दिसंबर 2023 में बेटी की तबीयत खराब हुई तो उपचार कराने से इनकार कर दिया।

बेटी मेरी नहीं रुपए नहीं दूंगा
बेटी की तबीयत खराब होने पर इलाज के लिए रुपए मांगे तो इरफान ने कहा कि बेटी उसकी नहीं है। वह इलाज नहीं कराएगा। इसके बाद बेटी को चाचा नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पिता अशफाक ने इलाज का खर्च उठाया। 18 दिसंबर 2023 को इरफान ने अपने मोबाइल से पीड़िता की मां के नंबर पर कॉल किया। जब पत्नी ने फोन उठाया तो बुरा भला कहने लगा। दोनों का काफी झगड़ा हुआ। इसके बाद महिला ने फोन काट दिया। बाद में इरफान ने वाइस मैसेज भेजा। जिसमें उसने तीन बार तलाक-तलाक बोलते हुए तलाक देने का कहा।

शहर काजी के यहां बुलाकर किया झगड़ा
पति इरफान ने 26 दिसंबर को कॉल किया और कहा कि अगर आगे साथ में रहना है, तो 27 दिसंबर को शहर काजी के बात करने आ जाना। अगले दिन पीड़िता अपनी मां और पिता के साथ राज मोहल्ला में शहर काजी के यहां पहुंचे। यहां पति और उनके बीच बात हुई। इस दौरान इरफान फिर से तीन बार तलाक-तलाक बोल कर चला गया। बाद में शहर काजी के यहां से जाने के बाद थाने में लिखित शिकायत कर अफसरों को जानकारी दी।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ जनता से मांग रहे हैं नोट

भोपाल. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे माहौल भी रोमांचक होता जा रहा …