रविवार , अप्रेल 21 2024 | 07:33:40 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / विवाद में पड़ने के बाद उपेंद्र रावत ने बाराबंकी से लौटाया भाजपा का लोकसभा टिकट

विवाद में पड़ने के बाद उपेंद्र रावत ने बाराबंकी से लौटाया भाजपा का लोकसभा टिकट

Follow us on:

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी द्वारा दो मार्च को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. लिस्ट आने के 24 घंटे के भीतर पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था. अब यूपी के बाराबंकी से उम्मीदवार उपेंद्र रावत ने चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है. उपेंद्र रावत का एक कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उपेंद्र रावत ने निर्दोष साबित होने तक चुनाव न लड़ने का ऐलान किया.

उपेंद्र रावत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, ‘मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो डीप फेक एआई तकनीक द्वारा जेनरेटेड है, जिसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है,इसके संदर्भ में मैंने माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से निवेदन किया है कि इसकी जाँच करवायी जाये. जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा.’ गौरतलब है कि उपेंद्र रावत बाराबंकी से फिलहाल सांसद हैं. उन्होंने साल 2019 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राम सागर रावत को हराया था.

सांसद उपेंद्र सिंह रावत का कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसको लेकर सांसद की तरफ से कोतवाली थाने में रविवार को अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है. एसएचओ आदित्य त्रिपाठी ने रविवार को बताया कि रावत का सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे कथित आपत्तिजनक वीडियो मामले में उनके निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में है.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मौलाना ने 4 महीने तक किया नाबालिग का दुष्कर्म, तबीयत बिगड़ने पर खुला मामला

लखनऊ. यूपी के कानपुर से बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां के मस्जिद के एक …