शनिवार, मई 18 2024 | 10:34:09 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / बीएसएफ ने भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया गिरफ्तार

बीएसएफ ने भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया गिरफ्तार

Follow us on:

चंडीगढ़. पंजाब के अमृतसर में हथियार लेकर भारतीय सीमा में घुसे एक घुसपैठिये को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के जवानों ने पकड़ा है। BSF के जवानों ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने फायरिंग भी की। इसके बाद जवानों ने उसे घेर हथियार के साथ पकड़ लिया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

BSF के अधिकारियों ने जानकारी दी कि यह घुसपैठ अमृतसर के सरहदी गांव दाओके में हुई। दोपहर के समय ड्यूटी पर तैनात सतर्क BSF जवानों ने पाकिस्तान की ओर से सीमा सुरक्षा बाड़ की ओर आ रहे एक व्यक्ति की संदिग्ध हरकत देखी। BSF के जवानों ने घुसपैठिये को चुनौती दी, जिस पर उसने पिस्तौल निकाली और हवा में एक राउंड फायरिंग कर दिया। इसके बाद BSF के जवान सतर्क हो गए। BSF जवानों ने घुसपैठिये को घेर लिया। BSF कर्मियों ने उसे आत्मसमर्पण करने के लिए मजबूर किया और बाद में दोपहर लगभग 01:50 बजे उसे पकड़ लिया गया।

तलाशी में पिस्टल जब्त

तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 01 पिस्टल, एक मैगजीन और 0.38 कैलिबर की 05 राउंड गोलियां बरामद हुईं हैं। आगे की जानकारी हासिल करने के लिए BSF और अन्य एजेंसियों द्वारा घुसपैठिये से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही उसे पुलिस के हवाले कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

साभार : दैनिक भास्कर

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको को मारी गोली, हालत नाजुक

ब्रातिस्लावा. यूरोपीय देश स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको को बुधवार (15 मई) को हमलावरों ने …