शुक्रवार , मई 03 2024 | 11:31:37 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / हिन्दू युवती को लव जिहाद में फंसा किया बलात्कार, लूटी दौलत

हिन्दू युवती को लव जिहाद में फंसा किया बलात्कार, लूटी दौलत

Follow us on:

लखनऊ. बरेली के सीबीगंज क्षेत्र में एक युवक ने सहकर्मी युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। उससे दिखावे के लिए शादी कर ली। फिर उसकी कंपनी का लाखों रुपये का माल गायब कर दिया। आरोप है कि युवक ने उसे कई दिन बंधक बनाकर रखा। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवती के मुताबिक, वह एक कंपनी चलाती थी। तीन साल पहले यासीन अंसारी उसके पास आया और दुबई में काम का अनुभव बताते हुए नजदीकियां बढ़ा लीं। निकाह का आश्वासन देकर संबंध बनाए। वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने नशीला पदार्थ खिलाकर धोखे से गर्भपात करा दिया। कंपनी के 2.70 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। वहीं, कंपनी का सामान ताला तोड़कर निकाल ले गया।

पुलिस से शिकायत करने पर डेढ़ वर्ष पूर्व यासीन ने उससे निकाह कर लिया। उसे कई जगह बंधक बनाकर रखा। शारीरिक व मानसिक शोषण कर पिटाई की। वह दहेज मांगने लगा। आरोपी ने पीटकर उसे तीन तलाक देने की धमकी दी। एसएसपी के आदेश पर यासीन अंसारी, उसके पिता यामीन अंसारी, भाई वसीम, मोइन, मां शहाना बहन अमरीन बहनोई इकरार आदि के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।

दूसरे समुदाय की किशोरी ले जाने वाले को भेजा जेल
बिथरी थाना क्षेत्र से ले जाई गई किशोरी पिछले दिनों मिल गई। किशोरी को ले जाने का आरोपी साजिद गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।पिछले दिनों बिथरी थाना क्षेत्र की एक किशोरी को अगवा करने का आरोप दूसरे समुदाय के युवक साजिद पर लगा था। पुलिस ने रिपोर्ट लिखकर तलाश की तो किशोरी आसिफ के साथ मिली। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया तो वह बालिग निकली। आरोपी आसिफ को जेल भेज दिया गया। अब किशोरी को ले जाने वाला आरोपी साजिद बिथरी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसे जेल भेज दिया गया।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा के हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर की हार्ट अटैक से मौत

लखनऊ. हाथरस संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर (66) का 24 अप्रैल की …