रविवार , मई 05 2024 | 01:34:29 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की बॉलीवुड में वापसी का विरोध शूरू

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की बॉलीवुड में वापसी का विरोध शूरू

Follow us on:

मुंबई. पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को लेकर खबर है कि वह 7 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। वहीं आतिफ असलम की वापसी की खबर सुनने के बाद राज ठाकरे की MNS पार्टी भड़क गई है। पार्टी MNS के सिनेमा विंग अध्यक्ष अमेय खोपकर ने बयान जारी कर फिल्म निर्माताओं को चेतावनी दी है। पॉपुलर सिंगर आतिफ असलम के कमबैक को लेकर जबरदस्त बवाल होता दिख रहा है। इसके पहले टी सीरीज को नोटीस भेज कर यूट्यूब चैनल से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गानों को हटाने के लिए कहा गया था। वहीं अब राज ठाकरे की पार्टी MNS के सिनेमा विंग अध्यक्ष अमेय खोपकर की चेतावनी से हलचल मच गई है।

MNS​ पार्टी ने आतिफ असलम को दी धमकी

राज ठाकरे की पार्टी MNS बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक बार फिर भड़क गई है। MNS पार्टी के सिनेमा विंग अध्यक्ष अमेय खोपकर ने बयान जारी करते हुए चेतावनी दी है कि बॉलीवुड समेत स्थानीय भाषाओं के फिल्म निर्माता पाकिस्तानी कलाकारों को सपोर्ट न करे। अमेय खोपकर अपने सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर अपडेट शेयर की है।

अमेय खोपकर ने दी चेतावनी

कुछ बॉलीवुड निर्माता ने पहले ही पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का ऑफर दिया है। अरिजीत सिंह भी आतिफ असलम का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं, लेकिन ये बात अमेय खोपकर को बिल्कुल भी पंसद नहीं आ रही है। इन सब के बीच राज ठाकरे की पार्टी ने चेतावनी देते हुए बयान जारी किया है कि ‘जो लोग कोर्ट के फैसले के आधार पर कमर कस रहे हैं, उन्हें उनकी जगह दिखाने की जरूरत है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें खुद को दोहराने की जरूरत है, फिर भी मैं इसे एक बार फिर स्पष्ट कर दूं। यहां पाकिस्तानी कलाकारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं… मैं भारत हर भाषा के इंडस्ट्री को चुनौती देता हूं कि वे अपने प्रोजेक्ट्स में किसी पाकिस्तानी कलाकार को शामिल न करें। इस चुनौती को न स्वीकार करने की गलती न करें। जय हिन्द’

पाकिस्तानी सिंगर के बारे में 

आतिफ असलम के गाने भारत में काफी लोकप्रिय हैं। इस पाकिस्तानी गायक ने ‘बस एक पल’, ‘रेस’, ‘रेस 2’ और ‘बदलापुर’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों के गानों को अपनी आवाज दी है। बता दें आतिफ के अलावा उदित नारायण और अमित मिश्रा भी फिल्म ‘एलएसओ90’ में गाना गाने वाले हैं।

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …