रविवार, मई 19 2024 | 07:58:59 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे ने पेट्रोल पंप पर की गुंडागर्दी

आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे ने पेट्रोल पंप पर की गुंडागर्दी

Follow us on:

लखनऊ. आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। दरअसल, नोएडा के थाना फेस 1 क्षेत्र में सेक्टर 95 पेट्रोल पंप पर ये पूरी घटना हुई। यहां पर दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि आप विधायक के बेटे ने नोएडा में कैसे पहले पेट्रोल डलवाने को लेकर वहां के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज की और फिर उनके साथ मारपीट की भी।

सेक्टर 95 के पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट

बता दें कि अमानतुल्लाह खान दिल्ली की ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। वह पार्टी के काफी चर्चित विधायक हैं और लगातार किसी ना किसी विवाद को लेकर खबरों में बने रहते हैं। इस बार उनके बेटे को लेकर विवाद का मामला सामने आया है। दरअसल, विधायक का बेटा मंगलवार की सुबह करीब 9:30 बजे अपने साथियों के साथ नोएडा के सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा। यहां किसी बात को लेकर विधायक के बेटे और एक पेट्रोल पंप के कर्मचारी के बीच बहस हो गई।

विधायक ने भी कर्मचारियों को दी धमकी

बहस के थोड़ी देर बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो जाती है। हालांकि वहां पर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने किसी तरह दोनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। मामला शांत होने के थोड़ी देर बाद ही आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान खुद नोएडा के सेक्टर 95 में स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंच जाते हैं। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने भी पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से बहस की। फिलहाल पुलिस ने इस पूरी घटना का संज्ञान लिया है। पुलिस ने इस मामले में विधायक अमानतुल्लाह खान और उसके बेटे पर FIR दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, उचित कार्रवाई भी की जाएगी।

साभार : इंडिया टीवी

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को आरोपी बना दाखिल की सप्लीमेंट्री चार्जशीट

नई दिल्ली. शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें और बढ़ …