रविवार, जून 16 2024 | 02:51:16 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी फिल्म हमारे बारह को रिलीज करने की इजाजत

बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी फिल्म हमारे बारह को रिलीज करने की इजाजत

Follow us on:

मुंबई. अन्नू कपूर की फिल्म हमारे बारह इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को लेकर बहुत कंट्रोवर्सी हो रही थी. जिसकी वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म को रिलीज करने की इजाजत दे दी है. फिल्म हमारे बारह की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी. ये फिल्म पहले 7 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे टाल दिया गया था. हाईकोर्ट ने फिल्म में कुछ बदलाव के साथ इसे रिलीज करने की इजाजत अब दे दी है. जिसके बाद से मेकर्स बहुत खुश हैं.

ये किए गए बदलाव

महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले अजहर तांबोली ने यह याचिका दाखिल की थी. इस याचिका पर आज सुनवाई हुई, याचिकाकर्ता ने फिल्म के दो सीन कट करने की मांग थी. फिल्म निर्माता ने यह मांग स्वीकार कर ली, इसके बाद कोर्ट ने फिल्म रिलीज करने की इजाजत दे दी. कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को नया प्रमाणपत्र देने के भी आदेश दिए है.

अन्नू कपूर ने किया था रिएक्ट

फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने पर अन्नू कपूर ने रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा- ये एक गंभीर मामला है. फिल्म 7 जून को रिलीज होनी थी. हमारे सारे भुगतान हो चुके थे. स्क्रीनिंग पूरी हो चुकी थी. सब फाइनल था. अब हमे सारी सेविंग्स लगाकर हर जगह रिलीजिंग रोकनी पड़ेगी. बिना फिल्म देखे इस पर 7 जून को रिलीज होने से रोक दिया गया.

ये है फिल्म की कहानी

इस फिल्म में बेटी और पिता के बीच कोर्ट में लड़ाई दिखाई गई है. फिल्म में अन्नू कपूर की पहली पत्नी बच्चे को जन्म देते हुए मर जाती है और दूसरी बीवी छठी बार प्रेग्नेंट होती है. डॉक्टर अबॉर्शन के लिए कहते हैं क्योंकि उसकी जान जा सकती है. अपनी सौतेली मां को बचाने के लिए बड़ी बेटी पिता के खिलाफ कोर्ट में जाती है. फिल्म को कुछ सीन्स ऐसे हैं जिन्हें देखकर लोग इमोशनल हो जाएंगे.

साभार : एबीपी न्यूज

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

फिल्म निर्माता ने अभिनेता सनी देओल पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। ‘गदर …