मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 12:11:49 AM
Breaking News
Home / खेल / बजरंग पूनिया ने राजनीति के लिए किया पत्नी विनेश फोगाट का किया इस्तेमाल : बृजभूषणशरण सिंह

बजरंग पूनिया ने राजनीति के लिए किया पत्नी विनेश फोगाट का किया इस्तेमाल : बृजभूषणशरण सिंह

Follow us on:

चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 से पहले रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने शुक्रवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया. इसके साथ ही कांग्रेस ने विनेश फोगाट को टिकट भी दे दिया है. वहीं इनके कांग्रेस में जाते ही भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह लगातार हमलावर हैं. इतना ही नहीं अब तो बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने बजरंग पूनिया को खलनायक भी बता दिया है. गोंडा पहुंचे कैसरगंज से पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा नंदिनी नगर महाविद्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. जहां प्रतिभा सम्मान समारोह के दौरान बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने विभिन्न बोर्ड के हजारों मेधावियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

वहीं मीडिया से बात करते हुए पूर्व बीजपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवान बजरंग पूनिया को खलनायक बताते हुए कहा कि ये बजरंग पूनिया हरियाणा के नायक नहीं बल्कि खलनायक हैं. विशेष करके खिलाड़ियों के खलनायक हैं, जूनियर खिलाड़ियों के लिए खलनायक है. इन्होंने कोई आदर्श पैदा नहीं किया है. वहीं बृजभूषण शरण सिंह ने बजरंग पूनिया पर निशाना साधते हुए कहा कि बजरंग पूनिया की क्या हैसियत है वह हमसे बात करेंगे जिस आदमी ने अपनी पत्नी का इस्तेमाल कर दिया केवल कुश्ती संघ के पद के लिए और राजनीति के लिए कांग्रेस के लिए अपनी पत्नी का इस्तेमाल कर दिया और आज इस पत्नी को लेकर घूम रहा है.

अगले ओलंपिक में कुश्ती से 5 मेडल आएगा- बृजभूषण सिंह

वहीं कुश्ती में मेडल ना आने को लेकर बृजभूषण ने कहा कि अगर यह लोग आंदोलन पर ना बैठते तो भारत का 5 मेडल कुश्ती से आता. इन लोगों को हटने दीजिए और मैं घोषणा करता हूं कि अगले ओलंपिक में कुश्ती से 5 मेडल आएगा. वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस को सफाई देते-देते यह पूरा चुनाव बीत जाएगा. क्योंकि खेल के मामले में हरियाणा खेल का मुकुट है और इन्होंने खिलाड़ियों का अत्याचार किया है. खिलाड़ियों को बदनाम किया है बहन बेटियों की इज्जत खराब किया है बदनाम किया है.

पत्नियों को आगे करके राजनीति कर रहे हैं- बृजभूषण सिंह

बृजभूषण सिंह ने कहा इन पहलवानों और कांग्रेस के राजनीति के चलते कोई भी महिला खिलाड़ी सिर उठा करके नहीं चल पा रही है और इसका कारण यह पहलवान, दीपेंद्र हुड्डा, भूपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस है. वहीं बृजभूषण ने पहलवानों पर निशाना साधते हुए कहा कि यह अपनी-अपनी पत्नियों को आगे करके राजनीति कर रहे हैं और दीपेंद्र हुड्डा, भूपेंद्र हुड्डा इसको भुनाना चाहते हैं.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

नितेश कुमार ने भारत को पेरिस पैरालंपिक में दिलाया दूसरा गोल्ड

नई दिल्ली. शीर्ष वरीयता प्राप्त नितेश कुमार ने सोमवार को पुरुष सिंगल्स एसएल3 श्रेणी के बैडमिंटन …