शनिवार , मई 04 2024 | 09:08:34 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / निश्चित तौर पर शोषण का स्थल है राम मंदिर : शिक्षा मंत्री, बिहार

निश्चित तौर पर शोषण का स्थल है राम मंदिर : शिक्षा मंत्री, बिहार

Follow us on:

पटना. अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर यादव एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने एक बार फिर से राम मंदिर पर विवादित टिप्पणी की है. बिहार के शिक्षा मंत्री ने इस बार अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर को शोषण का स्थल बताया है. उन्होंने मंदिर को लूटपाट की जगह बताया. तेजस्वी यादव के करीबी नेताओं में शुमार बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर यादव ने कहा कि अयोध्या में जो राम मंदिर का निर्माण किया गया है, वह निश्चित तौर पर शोषण का स्थल बनाया गया है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी हिंदूवाद के जरिए समाज को बांट रही है.

बिहार के शिक्षा मंत्री ने डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के द्वारा हिंदू देवीए- देवताओं को लेकर दिए जा रहे बयान का समर्थन किया. प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि आज छद्म हिंदूवाद से सावधान रहने की जरूरत है. राजद नेता ने लोगों से पूछा कि अगर आपको चोट लगेगी तो आप मंदिर जाओगे या अस्पताल? उन्होंने आगे कहा कि अगर आपको ज्ञान अर्जित करना है, पढ़ लिखकर बड़ा अधिकारी या होशियार बनना है तो विद्यालय जाना होगा. मंदिर जाने से काम नहीं चलेगा.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने बृजभूषण की जगह उनके पुत्र करण भूषण सिंह को दिया टिकट

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने कैसरगंज लोकसभा सीट (kaiserganj Lok Sabha Seat) से गुरुवार को …