सोमवार , मई 06 2024 | 02:13:39 PM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / भगवंत मान कांग्रेस में होना चाहते थे शामिल : नवजोत सिंह सिद्धू

भगवंत मान कांग्रेस में होना चाहते थे शामिल : नवजोत सिंह सिद्धू

Follow us on:

चंडीगढ़. पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भगवंत मान को लेकर बड़ा दावा किया है। सिद्धू ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा उनसे संपर्क किया गया था। इतना ही नहीं, सीएम मान ने उनसे कहा था कि मुझे कांग्रेस जॉइन करवाकर अपना डिप्टी बना लो या फिर तुम AAP जॉइन कर लो। सिद्धू ने कहा कि अगर मान इस बात से इंकार करेंगे तो मैं उन्हें वह जगह भी बताऊंगा जहां वो मुझसे मिले थे। सिद्धू ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किए इस इंटरव्यू में कहा कि मान ने मुझसे कहा था कि पाजी, अगर आप मुझे कांग्रेस में शामिल करा दें, तो मैं आपका डिप्टी बनने के लिए तैयार हूं। इतना ही नहीं उन्होंने मुझे ये ऑफर भी दिया था किअगर आप आम आदमी पार्टी में आ जाएं, फिर भी वह मेरे डिप्टी बनने के लिए तैयार हैं।

सिद्धू के बयान पर नहीं आई मान की प्रतिक्रिया

नवजोत सिद्धू ने आगे दावा किया कि उन्होंने भगवंत मान से कहा कि वह कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रति प्रतिबद्ध हैं और उनके लिए उन्हें छोड़ना संभव नहीं है। सिद्धू ने कहा कि मैंने मान को सलाह दी थी कि अगर वह वास्तव में चाहते हैं तो दिल्ली में कांग्रेस नेतृत्व के साथ चर्चा करें। लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी बातचीत इस बिंदु से आगे नहीं बढ़ी। उनके बीच कोई और बातचीत या विचार-विमर्श नहीं हुआ। सिद्धू के दावों को लेकर मान की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


मान की आलोचना करने से नहीं कतराते सिद्धू

आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन के बावजूद सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री की आलोचना करने से नहीं कतराते हैं। उन्होंने लगातार कहा है कि उनका प्राथमिक लक्ष्य पंजाब के लोगों की सेवा करना है। सिद्धू ने विशेष रूप से मान के नेतृत्व वाली आप सरकार पर निशाना साधा है, जिसमें राज्य के बढ़ते कर्ज पर प्रकाश डाला गया। उन्होंने उनकी आलीशान जीवनशैली की आलोचना करते हुए कहा कि अंततः पंजाब के लोग ही इस कर्ज का बोझ उठाते हैं।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अकाली दल को छोड़कर पत्नी परमपाल सहित भाजपा में शामिल हुए गुरप्रीत सिंह

चंडीगढ़. पूर्व अकाली मंत्री सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत सिंह मलूका शिअद को छोड़ …