बुधवार , मई 01 2024 | 01:16:31 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / प्रचार के दौरान सिद्धारमैया के पास पिस्टल लेकर पहुंचा युवक

प्रचार के दौरान सिद्धारमैया के पास पिस्टल लेकर पहुंचा युवक

Follow us on:

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु में सोमवार (8 अप्रैल, 2024) को चौंकाने वाला मामला सामने आया. बेंगलुरु में एक आदमी कमर में पिस्तौल लटकाए उस समय राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के करीब पहुंच गया जब वह एक खुले वाहन पर सवार थे.

उसने सिद्धारमैया के बगल में खड़े परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी को माला पहनाई. यह घटना शहर में भैरासांद्रा में हुई जब सिद्धारमैया, रेड्डी की बेटी और कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी सौम्या रेड्डी के लिए प्रचार कर रहे थे. वहीं बीजेपी ने पूरे मामले को सिद्धारमैया पर निशाना साधा है.

बीजेपी ने क्या कहा
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सोशल मीडिया एक्स पर कहा कि यह साबित करता है कि जिन लोगों ने सीएण सिद्धारमैया को माला पहनायी वे गुंडे और उपद्रवी हैं. बीजेपी ने इसका वीडियो भी शेयर किया है. इसमें एक आदमी कमर में पिस्तौल लटकाए दिख रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस ने कमर में पिस्तौल लटकाए शख्स की  पहचान रियाज के तौर पर की है. वह गाड़ी में अचानक से चढ़ गया. उसकी कमर में पिस्तौल लटकी थी. कांग्रेस के समर्थन में नारे लगाते हुए रियाज ने रेड्डी, उनकी बेटी सौम्या और अन्य लोगों को माला पहनायी.

जब वह वाहन से उतरा तो सिद्धारमैया (Siddaramaiah और अन्य लोगों ने उसके पास हथियार देखा. पुलिस ने बताया कि रियाज कुछ साल पहले अपने ऊपर हुए हमले के बाद से हथियार रखता है, ऐसे में उसे बंदूक जमा कराने से छूट मिली हुई है.

साभार : एबीपी न्यूज

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …