शुक्रवार , मई 03 2024 | 03:23:48 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अभिनेत्री नयनतारा ने भगवान राम को बताया मांसाहारी, दो जगह दर्ज हुई एफआईआर

अभिनेत्री नयनतारा ने भगवान राम को बताया मांसाहारी, दो जगह दर्ज हुई एफआईआर

Follow us on:

मुंबई. अभिनेत्री नयनतारा और जय की फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है. फिल्म पर हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने और ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. कहा जा रहा है कि भगवान राम से संबंधित एक विवादास्पद टिप्पणी को फिल्म में शामिल किया गया है और इस वजह से ही ‘अन्नपूर्णी’  को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में फिल्म के मेकर्स और डायरेक्टर्स के साथ ही एक्ट्रेस नयनतारा सहित पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ  मुंबई के बाद अब मध्य प्रदेश के जबलपुर  में भी एफआईआर दर्ज कराई गई है.

मुंबई में ‘अन्नपूर्णी’ के मेकर्स और स्टारकास्ट के खिलाफ FIR
नयनतारा और जय के लीड रोल वाली फिल्म ‘अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड’  नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. इसका निर्देशन ननीलेश कृष्णा ने किया है. मुंबई में शिकायतकर्ता रमेश सोलंकी ने एक्स पर एक बयान शेयर किया है और एक पुलिस शिकायत भी दर्ज की जिसमें कहा गया कि फिल्म ‘लव जिहाद को बढ़ावा देती है.उन्होंने यह भी दावा किया कि ‘अन्नपूर्णी’ ने ‘हिंदू भावनाओं’ को ठेस पहुंचाई है.

जबलपुर में भी नयनतारा समेत स्टार कास्ट के खिलाफ एफआईआर
मध्य प्रदेश के जबलपुर में हिंदूवादी संगठन ने नयनतारा समेत ‘अन्नपूर्णी’ की पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. हिंदू सेवा परिषद के अतुल जेसवानी का कहना है कि फिल्म में कई ऐसे सीन हैं, जो हिंदू धर्म के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का अपमान करते हैं. साथ ही कईं ऐसी टिप्पणियां भी की गई हैं जो हिंदूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाती हैं. जेसवानी ने फिल्म में लव जिहाद को दिखाने का भी आरोप लगाया है.

‘अन्नपूर्णी’ में नयनतारा ने शेफ का रोल प्ले किया है
‘अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड’ में नयनतारा एक शेफ की भूमिका में हैं जो अपनी मां की वॉर्निंग के बावजूद रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट शेफ’ में भाग लेती ह. ‘अन्नपूर्णी’ जतिन सेठी और आर रवींद्रन द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है, इसमें जय, सत्यराज, रेडिन किंग्सले, सुरेश चक्रवर्ती, रेणुका और केएस रविकुमार भी है. थमन एस ने संगीत तैयार किया है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

मुंबई. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान …