रविवार, जून 16 2024 | 01:26:24 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / सुरेश गोपी ने मंत्री पद छोड़ने की खबर को बताया अफवाह

सुरेश गोपी ने मंत्री पद छोड़ने की खबर को बताया अफवाह

Follow us on:

नई दिल्ली. सुरेश गोपी के मंत्री पद छोड़ने की बात पर कुछ मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि उन्होंने फिल्म साइन कर रखी हैं, जिस कारण से वो पद की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते। वहीं कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वे मंत्रियों के पोर्टफोलियो के आने का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद सोच विचार का फैसला करेंगे। हालांकि कुछ समय पहले उन्होंने बयान दिया था कि वे मंत्री पद नहीं चाहते हैं, वे बिना पद के ही लोगों की सेवा करना चाहते हैं।

खबरों का खंडन किया, पीएम मोदी के साथ तस्वीर भी शेयर की

मीडिया में रिपोर्ट वायरल होने के बाद भाजपा सांसद गोपी ने खबरों का खंडन करते हुए एक्स हैंडल पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की पुरानी तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत खबर फैलाई जा रही है कि मैं मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। यह सरासर गलत है।’ उन्होंने साफ किया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा और वे खुद भी केरल के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध है।

दरअसल, गोपी चुनावों के दौरान केरल के लिए ‘मोदीयूड गारंटी’ (मोदी की गारंटी) वादे का चेहरा बन गए थे। उन्हें प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया। उन्होंने रविवार को राष्ट्रपति भवन में शपथ ली। 65 वर्षीय अभिनेता ने 2024 के लोकसभा चुनावों में त्रिशूर की संसदीय सीट जीती। यहां उन्होंने अधिवक्ता और सीपीएम उम्मीदवार वीएस सुनीलकुमार को 74,686 मतों से हराया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल दिसंबर में त्रिशूर में अपना पहला चुनावी रोड शो किया था और बाद में प्रधानमंत्री ने गुरुवायूर श्रीकृष्ण मंदिर में गोपी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए निर्वाचन क्षेत्र का एक और दौरा भी किया था।

इससे पहले चुनावी नतीजों पर उन्होंने कहा था कि मैं बहुत खुश हूं। जो असंभव था, वह शानदार तरीके से संभव हो गया। यह 62 दिनों की चुनावी प्रक्रिया नहीं थी, यह पिछले 7 वर्षों से भावनात्मक यात्रा थी। मैं पूरे केरल के लिए काम करता हूं। मेरी पहली पसंद एम्स बनवाना होगा । सुरेश गोपी के अलावा वरिष्ठ भाजपा नेता जॉर्ज कुरियन को भी रविवार को राज्य मंत्री के रूप में मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया।

साभार : अमर उजाला

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आरएसएस की समन्वय बैठक में भाग लेने केरल जाएंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पहली बार संघ और संगठन की …