गुरुवार, मई 23 2024 | 11:06:02 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अक्षय कुमार के नाम पर फिल्म में रोल दिलाने का वादा करने वाला ठग गिरफ्तार

अक्षय कुमार के नाम पर फिल्म में रोल दिलाने का वादा करने वाला ठग गिरफ्तार

Follow us on:

मुंबई. एक्टर्स के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में लगातार इजाफा हो रहा है. कुछ वक्त पहले ही विद्या बालन के नाम पर लोगों से पैसे मांगे जा रहे थे. अब अक्षय कुमार की प्रोडक्शन कंपनी के नाम पर लोगों के साथ स्कैम किया जा रहा है. मुंबई के जुहू पुलिस ने अक्षय कुमार की कंपनी के नाम पर ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ये आरोपी प्रोडक्शन हाउस में काम दिलाने के नाम पर ठगी करता था. हाल ही में इसने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पूजा अंजनिदानी को ठगने की कोशिश की थी.

इस आरोपी का नाम प्रिंस कुमार बताया जा रहा है, जो लोगों को अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के नाम में काम दिलवाने का वादा करता था. अगर आपको भी एक्टर के नाम पर नौकरी दिलवाने के लिए रकम मांगी जा रही है, तो इसपर विश्वास मत करना. दरअसल यह स्कैम है, जिसमें फंसकर आप हजारों या लाखों रुपये गंवा सकते हैं.

पूरा मामला क्या है?

मामला है 3 अप्रैल का. पूजा आनंदानी नाम की युवती के पास एक शख्स का फोन आता है. वो अपना नाम- रोहन मेहरा बताता है. पूजा को कहा जाता है कि, वो अक्षय कुमार की कंपनी केप ऑफ गुड होप फिल्स से बात कर रहा है. उसने कहा कि, निर्भया केस पर एक फिल्म बनाई जा रही है, इसके लिए आपको चुना गया है. फिल्म में पूजा का एक अहम रोल होगा. इसके बाद आरोपी ने पूजा को विलेपार्ले के इस्कॉन मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया. पूजा जब उस शख्स से तय जगह पर मिलने पहुंची, तो वो अपने साथ एक स्क्रिप्ट भी लेकर आया था. इस दौरान उसे बताया गया कि, इस स्क्रिप्ट के नीचे अक्षय कुमार के साइन हैं.

पूजा को ये भी बताया गया था कि, इस फिल्म में कई सुपरस्टार्स अहम रोल में दिखने वाले हैं. इसमें अक्षय कुमार समेत कई और स्टार्स शामिल हैं. वहीं पूजा को स्क्रिप्ट में किसी दूसरी महिला किरदार को चुनने को कहा गया. पूजा ने अपना रोल चुन भी लिया था. हालांकि, बाद में उनसे कहा जाने लगा कि, आपका वजन ज्यादा है, इसे कम करना होगा. इसके बाद पूजा उससे तीन बार मिल चुकी थीं. वहीं अमिताभ बच्चन के फोटोग्राफर से तस्वीरें लेने को भी कहा गया. इसके लिए पूजा से 6 लाख रुपये की डिमांड की गई थी.

ठगी का कैसे हुआ खुलासा?

दरअसल लाखों रुपये के डिमांड के बाद पूजा ने कहा, कि ये रकम बहुत बड़ी है और उन्हें पहले परिवार से बात करनी होगी. 5 अप्रैल को उसने घर लौटकर अक्षय कुमार के पर्सनल असिस्टेंट से संपर्क किया और पूछताछ की. इसके बाद उसे पता लगा कि, रोहन मेहरा नाम का कोई भी व्यक्ति केप ऑफ गुड होप में काम नहीं करता. पूजा ने धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. इसके बाद रोहन मेहरा का फोन पूजा के पास दोबारा आया, लेकिन वो नहीं जानता था कि पूजा सब जान चुकी हैं. इस बार पूजा को जुहू के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया गया था.

पूजा, उसके पिता और एक पुलिस टीम होटल पहुंची और वहां से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. रोहन मेहरा बताने वाले इस शख्स का असली नाम प्रिंस कुमार है.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा में शामिल हुईं अनुपमा फेम अभिनेत्री रूपाली गांगुली

मुंबई. टीवी शो ‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने BJP जॉइन कर ली है। एक्ट्रेस …