गुरुवार, मई 23 2024 | 11:24:18 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में एनआईए ने मुसाविर और मतीन को किया गिरफ्तार

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में एनआईए ने मुसाविर और मतीन को किया गिरफ्तार

Follow us on:

बेंगलुरू. रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में आज एनआईए (NIA) की टीम ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता से दो आरोपियों को  शिकंजे में लिया है. कानून के शिकंजे में फंसे आरोपियों का नाम मुसाविर और मतीन बताया जा रहा है. दोनों संदिग्ध आरोपी काफी समय से पुलिस के राडार पर थे. NIA ने पहले मुसाविर शाजीब हुसैन की पहचान की फिर लोकेशन कंफर्म होते ही उसे दबोच लिया गया.

NIA ने बंगाल और असम में छिपे आरोपी और साज़िशकर्ता को गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर 10 लाख का इनाम था. अब्दुल मतीन अहमद ताहा  इस हमले का मास्टरमाइंड है और मुसाविर हुसैन शाजिब ने ब्लास्ट के लिए बम बनाया था. दोनों आरोपी अपनी पहचान छिपाने के लिए फर्जी दस्तावेज का सहारा लेते थे. अब्दुल मतीन लोगों के बीच हिंदू नाम रख कर रहता था. जिसके लिए उसने विगनेश नाम से अपना फर्जी आधार कार्ड तक बनवा रखा था.

18 ठिकानों पर चला सर्च ऑपरेशन

NIA ने पिछले हफ्ते कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले के तीर्थहल्ली के रहने वाले शाजेब और ताहा की पहचान की थी उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कर्नाटक, तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश में 18 जगहों पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.

साभार : जी न्यूज

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ममता बनर्जी, मुस्लिम कट्टरपंथियों के वोट के लिए कर रही हैं संतों का अपमान : नरेंद्र मोदी

कोलकाता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिष्णुपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए …