गुरुवार, मई 23 2024 | 12:33:06 PM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / अकाली दल को छोड़कर पत्नी परमपाल सहित भाजपा में शामिल हुए गुरप्रीत सिंह

अकाली दल को छोड़कर पत्नी परमपाल सहित भाजपा में शामिल हुए गुरप्रीत सिंह

Follow us on:

चंडीगढ़. पूर्व अकाली मंत्री सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत सिंह मलूका शिअद को छोड़ कर अपनी पत्नी परमपाल कौर मलूका सहित भाजपा में शामिल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, उन्होंने आज नई दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

गुरप्रीत सिंह मलूका शिअद से काफी खफा चल रहे थे। क्योंकि 2022 के विधानसभा चुनाव में शिअद द्वारा उनको रामपुरा फूल से टिकट नहीं दिया गया। पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका भी शिअद से काफी खफा रहे थे। क्योंकि पहले शिअद द्वारा उनको मौड़ हल्के का इंचार्ज लगा दिया गया था।

रामपुरा फूल से टिकट मांग रहे थे मलूका

इसके चलते उन्होंने मौड़ में अपनी गतिविधियां बढ़ा दी थी। लेकिन चुनाव के समय उनको रामपुरा से ही टिकट दिया गया। जबकि वह खुद के लिए मौड़ से तो बेटे गुरप्रीत मलूका के लिए रामपुरा फूल से टिकट मांग रहे थे। लेकिन शिअद ने उनके बेटे को टिकट नहीं दिया।

बादल ने भी की मनाने की कोशिश

विधानसभा चुनाव में तो वे शिअद के साथ रहे लेकिन अब लोकसभा चुनाव में वे शिअद प्रधान से नहीं माने। हालांकि सुखबीर सिंह बादल द्वारा उनको मनाने की कोफी कोशिशें की गई थी। लेकिन उनको मना नहीं पाए। इस संबंध में पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने कहा कि अज्जकल दे जवाक केहड़ा मन्नदे ने जी। मैं तां ओहनां नूं केहा सी कि रहन दियो की करोंगे जा के। चलो ओहनां दी मर्जी एै।

साभार : दैनिक जागरण

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आप में शामिल हुए अकाली दल के पूर्व विधायक पवन कुमार टीनू

चंडीगढ़. पंजाब के जालंधर से शिरोमणि अकाली दल (SAD) के वरिष्ठ नेता और जालंधर की …