रविवार , अप्रेल 28 2024 | 07:41:39 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / दूसरे धर्म के युवक के साथ थी मुस्लिम युवती, 6 ने किया सामूहिक बलात्कार

दूसरे धर्म के युवक के साथ थी मुस्लिम युवती, 6 ने किया सामूहिक बलात्कार

Follow us on:

बेंगलुरु. कर्नाटक के हावेरी जिले के हनागल तालुका में नैतिकता के ठेकेदार छह युवकों के एक गिरोह ने एक होटल के कमरे में कथित तौर पर घुसकर एक अंतरधार्मिक (अलग-अलग धर्मों के) जोड़े पर हमला किया, जिसे लेकर देशभर में गुस्‍सा है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में छह लोगों पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. महिला (जो अपने साथी के साथ कमरे में थी) ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया, जिसके बाद छह लोगों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया.

“ड्राइवर ने भी मेरे साथ बलात्कार किया”

पीड़ित महिला ने एक वीडियो जारी किया और आरोप लगाया कि जंगल में उसके साथ बलात्कार करने के बाद हमलावरों ने उसे जबरन कार में बिठाया और शहर में घुमाया. महिला ने वीडियो में कहा, “ड्राइवर ने भी मेरे साथ बलात्कार किया.” पीड़िता ने कहा, “बाद में उन्होंने मुझे एक बस स्टॉप पर छोड़ दिया. मैं चाहती हूं कि उन्हें सजा मिले.”

हमें पहले बलात्कार के बारे में नहीं बताया गया था- पुलिस 

हावेरी के पुलिस अधीक्षक अंशू कुमार ने कहा, “हमें पहले बलात्कार के बारे में नहीं बताया गया था. हमें इसके बारे में महिला द्वारा वीडियो के बारे में मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से पता चला. हमने उचित धारा के तहत मामला दर्ज किया है.” पुलिस ने कहा कि मुस्लिम महिला, जो शादीशुदा है, उस आदमी के साथ रिश्ते में थी ,जिसके साथ उसने होटल में प्रवेश किया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वे होटल के कमरे में कथित तौर पर जबरन घुस गए और प्रेमी जोड़े पर हमला कर दिया. लड़कों को देखकर महिला ने अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने महिला के साथ मारपीट की और होटल में उसकी मौजूदगी पर सवाल उठाए. अधिकारी ने बताया कि युवकों ने प्रेमी जोड़े को जबरन कमरे से बाहर खींच लिया.

हमलावरों ने वीडियो भी बनाया…

हमलावरों ने हमले का वीडियो भी रिकॉर्ड किया. सूत्रों का कहना है कि वे लोग यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि दंपति अपराध की रिपोर्ट न करें, इसलिए उन्होंने उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो रिकॉर्ड किये. हमलावरों द्वारा स्वयं रिकॉर्ड किये गए वीडियो में हावेरी जिले के हनागल तालुक में लॉज के कमरे के बाहर छह लोगों को इंतजार करते हुए दिखाया गया है. कमरा नंबर दर्ज करने के बाद, वे दरवाजा खटखटाते हैं और इंतजार करते हैं. जब एक आदमी द्वारा दरवाजा खोला जाता है, तो वे अंदर घुस जाते हैं और सीधे महिला के पास जाते हैं, जो बुर्के से अपना चेहरा ढकने की कोशिश करती है.

पुलिस के मुताबिक, घटना आठ जनवरी की है. अल्पसंख्यक समुदाय की 26 वर्षीय एक विवाहित महिला एक 40 वर्षीय बस चालक के साथ अपराह्न एक बजे होटल के एक कमरे में आकर रुकी. महिला और पुरुष पिछले तीन वर्षों से रिश्ते में थे. पुलिस ने बताया कि होटल के कमरे के भीतर घटी इस घटना का गिरोह के सदस्यों ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. पुलिस के मुताबिक, बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …