रविवार , अप्रेल 28 2024 | 06:17:54 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / ससुर करता था अश्लील हरकतें, पति ने विदेश से दिया तीन तलाक

ससुर करता था अश्लील हरकतें, पति ने विदेश से दिया तीन तलाक

Follow us on:

लखनऊ. यूपी के फतेहपुर जिले में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. महिला ने ससुर पर छेड़खानी का भी आरोप लगाया है. ससुर पर आरोप है कि उसने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ अश्लील हरकत की. विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश की गई. इसकी जानकारी होने पर बहरीन में रह रहे पति ने पिता का विरोध करने पर व्हाट्सएप से वीडियो कॉल कर तीन तलाक दे दिया. साथ ही बोला कि यहां मोदी का राज नहीं है कि तुम मेरा कुछ कर लोगी.

इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता और बेटे पर दहेज उत्पीड़न, छेड़खानी के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला मलवा थाना क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है. इसमें बताया गया है कि उसकी शादी 2015 में कानपुर नगर में किदवई नगर के रहने वाले सफदर अली के बेटे खालिद अली के साथ हुई है. खालिद से महिला की दो बेटियां भी हैं. शादी के बाद से ही दहेज के लिए बाप-बेटे आए दिन महिला को प्रताड़ित करते थे. मौजूदा समय में महिला का पति खालिद बहरीन में हैं. घर में ससुर और बच्चों के साथ महिला रहती है.

महिला का आरोप है कि बीते 20 दिसंबर को महिला घर में अकेली थी. इस दौरान ससुर ने बुरी नीयत से महिला के साथ छेड़खानी का प्रयास किया. विरोध करने पर कहा कि मैंने नहाते समय तुम्हारी अश्लील वीडियो बनाई है. इतना ही नहीं वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. विरोध करने पर महिला का गला दबाकर जान से करने का प्रयास किया. किसी तरह ससुर के चंगुल से छूटकर महिला घर के कमरे में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया. कुछ देर बाद पिता से घटना की जानकारी पर बहरीन से बेटे ने फोन पर वीडियो कॉलिंग कर पत्नी से बात की. कॉल के दौरान पति ने महिला से कहा कि जैसा अब्बा कह रहे हैं वैसा कर. महिला के विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए तलाक दे दिया. साथ ही धमकी भरे लहजे में बोला कि ‘यहां मोदी का राज नहीं है कि तुम मेरा कुछ कर लोगी. महिला थाना प्रभारी फतेहपुर संगीता सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …