बुधवार , मई 01 2024 | 06:25:31 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / फ्री में हलीम खाने के लिए उमड़ी भीड़ पर पुलिस ने चटकाई लाठियाँ

फ्री में हलीम खाने के लिए उमड़ी भीड़ पर पुलिस ने चटकाई लाठियाँ

Follow us on:

हैदराबाद. मंगलवार को कथित तौर पर मुफ़्त हलीम पाने के लिए हैदराबाद के मलकपेट में एक रेस्टोरेंट में भारी भीड़ लग गई. इसके बाद खूब हंगामा हुआ. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए तेलंगाना पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. दरअसल भीड़ के नियंत्रण से बाहर होने के बाद इलाके में भारी ट्रैफिक जाम होने के बाद रेस्टोरेंट प्रबंधन ने पुलिस को फोन किया.

पुलिस एकत्रित लोगों को तितर-बितर करने के लिए लाठियों का इस्तेमाल करना पड़ा है. तेलंगाना टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, चदरघाट स्थित रेस्तरां में ‘फ्री हलीम’ के लिए इकट्ठा हुई अनियंत्रित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए.

क्यों हुई मार?
होटल ‘आज़ेबो’ का उद्घाटन मंगलवार को हुआ और प्रबंधन ने जनता को मुफ्त में हलीम उपलब्ध कराने का फैसला किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके बारे में पता चलने पर होटल के सामने बड़ी भीड़ जमा हो गई और भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई. यह महसूस होने पर कि स्थिति नियंत्रण से बाहर जा रही है, पुलिस बुलाई गई.

पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया और भीड़ को तितर-बितर किया. रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस और प्रबंधन द्वारा मामला सामने आने तक रेस्टोरेंट ने अपना कारोबार एक घंटे के लिए रोक दिया था. अनियंत्रित भीड़ के कारण इलाके में भारी ट्रैफिक जाम हो गया, जिससे हैदराबाद में सामान्य जनजीवन बाधित हो गया. इस घटना में कितने लोग घायल हुए हैं फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …