शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 06:46:22 PM
Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / सिर में चोट लगने के कारण बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अस्पताल में भर्ती

सिर में चोट लगने के कारण बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अस्पताल में भर्ती

Follow us on:

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जीहादसे का शिकार हो गई हैं. तृणमूल कांग्रेस की ओर से ममता बनर्जी की फोटो जारी करते हुए ये जानकारी दी गई है. टीएमसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, हमारी चेयरपर्सन को गंभीर चोट आई है. पार्टी की ओर से जो फोटो जारी की गई है, उसमें ममता बनर्जी अस्पताल में बेड पर लेटी दिख रही हैं और उनके माथे से खून निकल रहा है. सीएम ममता बनर्जी का इलाज कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में चल रहा है. उन्हें एसएसकेएम अस्पताल के वुडवर्न वार्ड के 12 नंबर केबिन में भर्ती कराया गया था. बाद में चिकित्सा के बाद वह घर लौट गई हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दिन ममता बनर्जी राज्य सचिवालय नबान्न गई थीं. वहां से एकडलिया गयीं. जहां स्वर्गीय सुब्रत मुखोपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण किया. सूत्रों के मुताबिक इसके बाद ममता घर चली गईं. आज उनका कोई अन्य कार्यक्रम नहीं था. बताया जा रहा है कि ट्रेड मिल पर चलते समय हादसा यह हादसा हुआ था. इसके पहले विधानसभा चुनाव 2021 के दौरान नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान उनके पैर में चोट लग गई थी. उन्होंने पैर में प्लास्टर के साथ चुनाव प्रचार किया था.

कालीघाट स्थित अपने आवास पर गिरकर घायल हुईं ममता

दूसरी ओर, अन्य तृणमूल सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को कालीघाट आवास परिसर में टहल रही थीं. उसी समय वह किसी तरह गिर गईं. आगे गिरने के कारण माथे पर चोट लगीं और खून निकलने लगा. जब उन्हें पहली बार घर के अंदर ले जाया गया, तो उन्हें तुरंत एसएसकेएम अस्पताल में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया. डॉक्टरों ने कहा कि माथे पर टांके लगाये गये हैं.

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, ममता के जख्म काफी गहरे हैं. सीटी स्कैन किया गया और मेडिकल बोर्ड का भी गठन किया गया, हालांकि अस्पताल में चिकित्सा के बाद वह कालीघाट स्थित अपने आवास पर लौट गई हैं. सिर पर चोट लगने के कारण वहां स्टिच लगाई गई हैं. तृणमूल सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार शाम जब यह घटना हुई तब तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ममता के कालीघाट स्थित घर पर थे. ममता बनर्जी को उनकी कार से एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया.

अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार दोपहर जलपाईगुड़ी के मैनागुड़ी में बैठक की. वहां से कोलकाता लौटने के बाद अभिषेक बनर्जी कालीघाट स्थित ममता के घर पहुंचे. वे मुख्यमंत्री से मिलने गये. हादसे के वक्त अभिषेक घर पर ही थे.

सुकांत मजूमदार ने ममता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

दूसरी ओर, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने एक्स पर लिखा, “मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. शीघ्र स्वस्थ होकर लौटने के लिए हमारी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं…”. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी ट्वीट कर अपनी चिंता जताई और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जहाँ रामनवमी पर हिंसा भड़की, वहाँ लोकसभा चुनाव की अनुमति नहीं होनी चाहिए : कलकत्ता हाईकोर्ट

कोलकाता. रामनवमी पर पश्चिम बंगाल में भड़की सांप्रदायिक हिंसा को लेकर कलकत्ता हाई कोर्ट ने …