बुधवार , मई 01 2024 | 03:56:06 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / मौलाना ने 4 महीने तक किया नाबालिग का दुष्कर्म, तबीयत बिगड़ने पर खुला मामला

मौलाना ने 4 महीने तक किया नाबालिग का दुष्कर्म, तबीयत बिगड़ने पर खुला मामला

Follow us on:

लखनऊ. यूपी के कानपुर से बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां के मस्जिद के एक मौलाना ने 14 साल की लड़की के साथ 4 महीने तक दुष्कर्म किया और इस दौरान जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसने अबॉर्शन पिल खिला दी। दवा खाने के बाद लड़की की हालत बिगड़ गई और परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां इस पूरी घटना का खुलासा हुआ। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। .

चार महीने से रेप कर रहा था मौलाना

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है। आरोपी सोनू हाफिज मस्जिद में मौलाना है। मौलाना सोनू काफी समय से एक नाबालिग 14 साल की किशोरी को खाने पीने की चीजें देने का लालच देकर घर पर बुलाता था और फिर उसके साथ रेप करता था। किशोरी जब इसका विरोध करती थी तो उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दिया करता था। पिछले चार महीने से ये सब चल रहा था कि इस बीच किशोरी प्रेग्नेंट हो गई।

लड़की के गर्भवती होने का ऐसे हुआ खुलासा

किशोरी ने जब सोनू से अपनी तबियत के बारे में बताया तो उसने किशोरी को अबॉर्शन पिल खिला दी। किशोरी घर गई तो उसकी तबियत बिगड़ गई। उसकी मां ने ईद के दिन जब बेटी की हालत देखी तो उससे पूछा तो बेटी ने डरते-डरते मां को आपबीती सुनाई। किशोरी की हालत देखकर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जांच के दौरान पता चला कि वह तीन माह की गर्भवती है। यह पता चलते ही परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने मामले की जानकारी थाने को दी।

कानपुर के डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

साभार : इंडिया टीवी

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …