शुक्रवार , मई 03 2024 | 12:49:07 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अमिताभ बच्चन अयोध्या में बना सकते हैं आशियाना, खरीदी जमीन

अमिताभ बच्चन अयोध्या में बना सकते हैं आशियाना, खरीदी जमीन

Follow us on:

लखनऊ. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अमिताभ बच्चन ने एक खास काम किया है. उन्होंने अयोध्या में घर बनाने के लिए 14.5 करोड़ का प्लॉट खरीदा है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से 7 स्टार एन्क्लेव द सरयू में ये प्लॉट खरीदा है. हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा ने अभी तक घर के साइज के बारे में कोई कमेंट नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक 10,000 वर्ग फुट का घर बनाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक द सरयू का लॉन्च भी 22 जनवरी को होने वाला है. जिस दिन अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है. इस मंदिर का उद्घाटन पीएम मोदी करने वाले हैं.

अमिताभ बच्चन ने की प्रोजेक्ट के बारे में बात
अमिताभ बच्चन ने द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ प्रोजेक्ट के बारे में बात की. अमिताभ बच्चन ने कहा- मैं अयोध्या में द सरयू के लिए द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ इस जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं. ये एक ऐसा शहर है जो मेरे दिल में एक विशेष जगह रखता है. अयोध्या की शाश्वत आध्यात्मिकता और सांस्कृतिक समृद्धि ने भौगोलिक सीमाओं से परे एक इमोशनल कनेक्शन बनाया है. यह अयोध्या की आत्मा में एक जर्नी की शुरुआत है. मैं वैश्विक आध्यात्मिक राजधानी में अपना घर बनाने की आशा कर रहा हूं.

बता दें अमिताभ बच्चन का जन्म प्रयागराज में हुआ था. प्रयागराज से अयोध्या का रास्ता 4 घंटे का है. अब उन्होंने अयोध्या में प्लॉट ले लिया है. जो राम मंदिर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है. वहीं द सरयू से अयोध्या एयरपोर्ट 30 मिनट की दूरी पर है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म गणपत में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. उनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइ लगी हुई है. वह प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह रजनीकांत के साथ भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ही अनाउंसमेंट हुई है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

मुंबई. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान …