रविवार , अप्रेल 28 2024 | 11:18:27 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / एंजियोप्लास्टी के लिए अमिताभ बच्चन अस्पताल में हुए भर्ती

एंजियोप्लास्टी के लिए अमिताभ बच्चन अस्पताल में हुए भर्ती

Follow us on:

मुंबई. अमिताभ बच्चन के फैंस उस समय सकते में आ गए जब उनके अस्पताल में भरती होने की खबर आई. जब एनडीटीवी ने इस मामले में जानकारी ली तो पता चला कि अमिताभ बच्चन आज सुबह 7 बजे अस्पताल में भर्ती हुए थे. वहां उनकी एंजियोप्लास्टी को अंजाम दिया गया है. एंजियोप्लास्टी के बाद बॉलीवुड के बिग बी एकदम ठीक-ठाक हैं. खबर है कि अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी हो चुकी है और फिर उन्हें छुट्टी दे दी गई.

एंजियोप्लास्टी को लेकर एम्स के एक हृदय रोग विशेषज्ञ से पूछा गया तो उन्होंने बताया है कि आजकल एंजियोप्लास्टी में मरीज के बाद उसी दिन अस्पताल से छुट्टी मिल जाती है. हालांकि एंजियोप्लास्टी के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद से ऐसी खबरें हैं कि बिग बी की तबीयत ठीक है. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

एंजियोप्लास्टी होने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में माझी मुंबई टीम का प्रचार किया है. यद्यपि अमिताभ बच्चन ने अपने एक बयान में कहा है कि उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है. उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है. बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में बिग बी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. आखिरी बार अमिताभ बच्चन टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत में नजर आए थे. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अक्षय कुमार के नाम पर फिल्म में रोल दिलाने का वादा करने वाला ठग गिरफ्तार

मुंबई. एक्टर्स के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में लगातार इजाफा हो रहा है. कुछ …