बुधवार , मई 01 2024 | 04:50:11 PM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / अश्लील वीडियो मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस

अश्लील वीडियो मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस

Follow us on:

भोपाल. मध्य प्रदेश में सियासी गहमागहमी बढ़ गई है। पांढुर्ना से कांग्रेस विधायक निलेश उईके के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ के घर में पुलिस पहुंच गई है। बड़ी संख्या में शिकारपुर स्थित उनके घर में पुलिस पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कमलनाथ के पीए से पूछताछ के लिए पुलिस पहुंची थी। उनके खिलाफ पुलिस में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने शिकायत दी है। बताया जा रहा है कि उसी मामले में कमलनाथ के घर में पुलिस पहुंची है।

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप

बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट ने अन्य पत्रकारों को मेरा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था। विवेक बंटी साहू ने 20 लाख रुपए की बातचीत का एक VIDEO भी जारी किया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इसी को लेकर बंटी साहू ने पुलिस में शिकायत दी थी।

पुलिस की गाड़ियां दिख रही

वहीं, कमलनाथ के बंगले के बाहर पुलिस की गाड़ियां दिख रही हैं। आठ से दस वाहन हैं, जो तीन थानों के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमलोग आए थे। अभी मीडिया के सामने मामले का खुलासा नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इसके बारे में सीनियर अधिकारी देंगे जानकारी।

साभार : नवभारत टाइम्स

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

महाकाल मंदिर में आग लगने से पुजारी सहित 13 झुलसे

भोपाल. मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर में सोमवार सुबह भीषण आग लग …