मंगलवार, जुलाई 16 2024 | 03:02:16 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / नायब तहसीलदार को जान से मारने की कोशिश में भाजपा नेता सहित 80 पर मुकदमा दर्ज

नायब तहसीलदार को जान से मारने की कोशिश में भाजपा नेता सहित 80 पर मुकदमा दर्ज

Follow us on:

लखनऊ. रामपुर में नायब तहसीलदार को जान से मारने की कोशिश की गई। इसके खिलाफ नायब तहसीलदार ने जान से मारने की कोशिश, कपड़े फाड़ने, मारपीट, गन्दी गन्दी गालियां देने, सरकारी कार्य में बाधा समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा भाजपा नेता चैयरमैन और उनके करीब 80 समर्थकों के खिलाफ दर्ज कराया गया है।

समर्थकों को उकसाकर हमला कराने का आरोप है
जानलेवा हमले में मसवासी चेयरमैन भाजपा नेता दिनेश गोयल समेत 70 से 80 लोगों पर कोतवाली स्वार में मुकदमा दर्ज कराया गया है। मसवासी नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश गोयल पर समर्थकों को उकसाकर हमला कराने का आरोप है। सड़क हादसे के बाद जाम हटाने पहुंचे नायब तहसीलदार मानवेन्द्र सिंह को पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने जमकर पीटा था। सड़क दुर्घटना में ई-रिक्शा चालक के दोनों पैर कटने के बाद लोग सड़क जाम कर टेंट लगाकर धरना दे रहे थे।

नायब तहसीलदार ने भागकर कर अपनी जान बचाई
घटना स्थल पर नायब तहसीलदार पर लोगों ने अभद्रता करते हुए जाम हटाने का आरोप लगाया था। इस पर लोगों ने नायब तहसीलदार की जमकर पिटाई की थी। जिसमें कपड़े भी फाड़े गए थे। नायब तहसीलदार ने भागकर कर अपनी जान बचाई थी।

डंपर की टक्कर से ई रिक्शा चालक की कटी थीं टांगें

दरअसल मसवासी में खनन की रेत से भरे तेज रफ्तार डंपर ने ई रिक्शा को सामने से उड़ा दिया था। जिसमें ई रिक्शा चालक की दोनों टांगें कट गई थीं। इस पर आक्रोशित लोगों के साथ मसवासी नगर पंचायत के भाजपा चेयरमैन दिनेश गोयल ने जाम लगाया था। साथ ही प्रशासन पर खनन माफियाओं के साथ होने का आरोप लगाया था। इस पूरे मामले में थाना स्वार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साभार : दैनिक भास्कर

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा विधायक रमेश मिश्रा ने लिया अपने बयान से यू टर्न

लखनऊ. लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी की करारी हार के बाद अब पार्टी अपनों …