शनिवार , मई 04 2024 | 03:40:23 AM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / प्रज्ञा ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस में ड्यूटी मैनेजर पर लगाया नुकसान पहुँचाने का आरोप

प्रज्ञा ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस में ड्यूटी मैनेजर पर लगाया नुकसान पहुँचाने का आरोप

Follow us on:

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने अकासा एयरलाइंस (Akasa Airlines) गंभीर आरोप लगाया है. प्रज्ञा ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस फ्लाइट नंबर QP1120 के ड्यूटी मैनेजर इमरान और उनके साथियों पर दिल्‍ली में उन्हें हानि पहुंचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. उनके आरोपों पर एयरलाइंस ने खेद जताया है और जांच की बात कही है.

इसको लेकर प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने देर रात अपने एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट किया है, जिसमें उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को टैग कर कार्रवाई की मांग की है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, “उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मुंबई से दिल्ली आकाशा एयरलाइंस फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों ने षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया. अपेक्षा करती हूं आप कार्रवाई अवश्य करेंगे.”

अकासा एयर ने क्या कहा?

वहीं इस मामले में अकासा एयरलाइंस ने प्रज्ञा ठाकुर के पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कार्रवाई की बात कही है. एयरलाइंस ने कहा कि हम आपके अनुभव से बहुत चिंतित हैं. एयरलाइंस के प्रवक्ता ने कहा, ”हमें सांसद प्रज्ञा ठाकुर के डी-बोर्डिंग अनुभव पर खेद है. 15 फरवरी, 2024 को उड़ान QP1120 में हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं. हम घटना की विस्तार से जांच करेंगे, हम इसे सीखने और जारी रखने के अवसर के रूप में लेंगे. हमारी सेवाओं में सुधार हो रहा है.”

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ जनता से मांग रहे हैं नोट

भोपाल. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे माहौल भी रोमांचक होता जा रहा …