रविवार, जून 16 2024 | 01:05:38 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स ने टोनिनो लेम्बोर्गिनी (Tonino Lamborghini) ग्रुप के साथ पार्टनरशिप में दुबई में नए लक्जरी आवासों की घोषणा की

गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स ने टोनिनो लेम्बोर्गिनी (Tonino Lamborghini) ग्रुप के साथ पार्टनरशिप में दुबई में नए लक्जरी आवासों की घोषणा की

Follow us on:

दुबई के बीचोंबीच मेदान में स्थित, नए आवासीय समुदाय के डिज़ाइन और अंदरूनी हिस्से इटली में टोनिनो लेम्बोर्गिनी डिज़ाइन हाउस द्वारा किए गए हैं।

दुबई, संयुक्त अरब अमीरात

गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स ने हाल ही में दुबई के केंद्र में एक उच्च स्तरीय रेसिडेंशियल कम्युनिटी को डेवलप करने के लिए टोनिनो लेम्बोर्गिनी ग्रुप के साथ अपने सहयोग की घोषणा की। इस ख़ास डेवलपमेंट पर प्रतिष्ठित टोनिनो लेम्बोर्गिनी ब्रांड होगा, जो दुनिया भर में इतालवी गुणवत्ता और परिष्कार का पर्याय होगा।

हस्ताक्षर समारोह

नया आवासीय समुदाय दुबई में जीवन शैली के लिए एक नया दृष्टिकोण पेश करता है और इस पहल का उद्देश्य गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स की मशहूर विशेषज्ञता के साथ टोनिनो लेम्बोर्गिनी की 40 साल की डिज़ाइन परंपरा के साथ जोड़ना है, जो वर्तमान में अद्वितीय लक्ज़री लिविंग प्रोजेक्ट्स-पैराडाइज़ हिल्स (Paradise Hills) और सेरेनिटी लेक्स (Serenity Lakes) को तैयार करने में लगे हुए हैं।

सेविल्स (Savills) के अनुसार, बढ़ती ब्याज दरों के कारण वैश्विक संपत्ति बाज़ार में मंदी देखी गई है, खासकर अमेरिका और यूरोपीय संघ में। हालाँकि, दुबई के बाज़ार ने 2023 में इस ट्रेंड को उलट दिया है, 2022 की इसी अवधि के मुकाबले कीमत में 36.7 प्रतिशत से ज़्यादा और ट्रांज़ेक्शंस की संख्या में 33.8 प्रतिशत की चौंका देने वाली बढ़ोतरी दर्ज की गई है। ब्रांडेड आवासों ने इन वैश्विक चुनौतियों का सामना करने में उल्लेखनीय पलटाव दिखाया है, पिछले दशक में योजनाओं की संख्या में 160 प्रतिशत से ज़्यादा की बढ़ोतरी हुई है।

गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स के अध्यक्ष श्री शाहर मूसली (Shaher Mousli) ने कहा, “पिछले कुछ सालों में, हम दुबई में लक्ज़री रियल एस्टेट की आधारशिला बन गए हैं, जो हमारी विविध विशेषज्ञता और अभिनव डिज़ाइन और निर्माण, बेहतरीन लाइफ़स्टाइल वाले घर बनाने की प्रतिबद्धता के लिए पहचाने जाते हैं।”

गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स के जनरल श्री बिलाल हमादी (Bilal Hamadi) ने कहा, “टोनिनो लेम्बोर्गिनी द्वारा हमें डिज़ाइन दिशा और कार्यान्वयन प्रदान करने से हम विलासिता, डिजाइन दर्शन और उत्पादन की गुणवत्ता का एक नया स्तर प्रदान करने में मदद मिलेगी जिसे सिर्फ़ टोनिनो लेम्बोर्गिनी ब्रांड जैसे एक क्रिएटिव पावरहाउस के साथ मिलकर ही हासिल किया जा सकता है।”

ये समुदाय लगभग 750,000 स्क्वायर फ़ीट कुल फ़्लोर एरिया को कवर करेगा जिसमें 6 मंज़िलों वाली 2 बिल्डिंग्स और 12 मंज़िलों वाली 2 बिल्डिंग्स शामिल होंगी। प्रत्येक बिल्डिंग में 2 पार्किंग लेवल होंगे और टोनिनो लेम्बोर्गिनी के डिज़ाइन स्टूडियो से मटेरियल, इंटीरियर डिज़ाइन, फ़िटिंग्स और किचन्स के साथ 1-बेडरूम से 4-बेडरूम अपार्टमेंट की एक रेंज की पेशकश की जाएगी, जो क्वालिटी और सटीकता में एक नया मानक स्थापित करेगी।

“हम कई गुना तेज़ विकास का अनुभव कर रहे हैं और इस प्रोजेक्ट के साथ हम कंपनी को सफ़लता के अगले स्तर पर ले जा रहे हैं।” गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स में सेल्स एंड मार्केटिंग के उपाध्यक्ष, श्री रामी शम्मा (Rami Shamma) ने कहा।

टोनिनो लेम्बोर्गिनी S.p.A. के संस्थापक और अध्यक्ष श्री टोनिनो लेम्बोर्गिनी ने कहा, “हमें खुशी है कि गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर जैसे एक स्थापित डेवलपर ने दुबई में एक नया आइकॉनिक रेसिडेंस बनाने के लिए ब्रांड को अपनाया। हमने गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स की टीम के साथ सही केमिस्ट्री और बॉन्डिंग देखी, जो हमारे लिए उच्च स्तर की विशेषज्ञता और व्यावसायिकता के साथ-साथ प्रोजेक्ट की सफ़लता सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण थी। उन्होंने आगे कहा, “हम इटालियन सामग्री और डिज़ाइन ला रहे हैं, जो टोनिनो लेम्बोर्गिनी लाइफ़स्टाइल की नींव है। लाइफ़स्टाइल के इस एलिमेंट को निवासियों तक पहुँचाना बेहद ज़रूरी है, न सिर्फ़ बिल्डिंग की साइड पर ब्रांड का नाम होने से, बल्कि इंटीरियर के हर एलिमेंट में इतालवी लाइफ़स्टाइल का अनुभव प्रदान करके भी। हम इटली को दुबई नहीं ला सकते, लेकिन हम इस मार्केट में रहने की इतालवी शैली को ज़रूर प्रदान कर सकते हैं।”

गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स के बारे में

गल्फ़ लैंड प्रॉपर्टी डेवलपर्स दुबई में एक अग्रणी प्रॉपर्टी डेवलपर्स हैं जिन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में कई सालों के कामयाब प्रोजेक्ट्स डिलीवर किए हैं। रियल एस्टेट में गल्फ़ लैंड की जानकारी को हमारी विशेषज्ञता की विविधता एवं हमारे प्रोजेक्ट्स की कामयाबी की वजह से कई सालों से मान्यता प्राप्त है। हम क्षेत्रों में निवेश करते हैं, उनका आकर्षण बढ़ाते हैं, नवाचार का समर्थन करते हैं, साथ ही अनूठे लाइफ़स्टाइल का निर्माण करते हैं।

गल्फ़ लैंड ने इसीलिए स्ट्रैटेजिक तालमेल बनाए हैं जिससे कि ये सभी प्रमुख बाज़ारों में विशिष्टता प्राप्त कर सके। ये एक बेहतरीन लाइफ़स्टाइल का निर्माण करते हुए नवाचार द्वारा समर्थित, आस-पड़ोस के आकर्षण को बढ़ाने के लिए निवेश करता है।

गल्फ़ लैंड के बारे में और ज़्यादा जानकारी के लिए, कृपया यहाँ विज़िट करें www.gulflandproperty.com.

टोनिनो लेम्बोर्गिनी के बारे में

टोनिनो लेम्बोर्गिनी ब्रांड की स्थापना 1981 में लेम्बोर्गिनी फ़ैमिली के उत्तराधिकारी टोनिनो लेम्बोर्गिनी (Tonino Lamborghini) ने की थी। आज, ये कंपनी शानदार ‘पलाज़ो डेल विग्नोला (Palazzo del Vignola)’ में स्थित है, जो बोलोग्ना (Bologna) के बाहरी इलाके में एक रेनेसां विला (Renaissance villa) है, जिसे मशहूर आर्किटेक्ट जैकोपो बरोज़ी (Jacopo Barozzi) द्वारा डिज़ाइन किया गया था, जिसे ‘इल विग्नोला (Il Vignola)’ के नाम से जाना जाता है। क्वालिटी, डिज़ाइन और उद्यमशीलता नवाचार का संयोजन करते हुए, टोनिनो लेम्बोर्गिनी (Tonino Lamborghini) ब्रांड 40 से भी ज़्यादा सालों से इतालवी लिविंग के मूल सार को दुनिया भर में फ़ैलाने के महत्वाकांक्षी मिशन के लिए प्रतिबद्ध है – एक ऐसी परंपरा जिसकी जड़ें पारिवारिक इतिहास में मौजूद हैं और जो टोनिनो लेम्बोर्गिनी (Tonino Lamborghin) को सुंदरता, वितरण और प्रतिष्ठा का एक वैश्विक चिन्ह बनाने के लिए उभरती जाती है।

टोनिनो लेम्बोर्गिनी (Tonino Lamborghini) के बारे में और ज़्यादा जानकारी के लिए कृपया विज़िट करें lamborghini.it/en-mena.

Featured Article

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब तक तीन मामलों में बरी होने के बाद भी अभी रिहा नहीं हो पाएंगे इमरान खान

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की एक अदालत ने सोमवार को जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और …