गुरुवार , मई 02 2024 | 07:06:43 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / कोर्ट ने नेटफ्लिक्स को भेजा नोटिस, लटक सकती है फिल्म एनिमल की ओटीटी रिलीज

कोर्ट ने नेटफ्लिक्स को भेजा नोटिस, लटक सकती है फिल्म एनिमल की ओटीटी रिलीज

Follow us on:

नई दिल्ली. हाल ही में फिल्म ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिक दायर की गई है। फिल्म की सह-निर्माता कंपनी सिने स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से फिल्म की कमाई की शेयरिंग को लेकर कोर्ट में केस फाइल किया था। जिसमें मूवी की निर्माता कंपनी टी-सीरीज के खिलाफ समझौते के अनुसार बंटवारे का हिस्सा न देने का आरोप लगाया। इस मामले पर अब दिल्ली कोर्ट ने सुनवाई करते हुए नेटफ्लिक्स और एक सह निर्माता कंपनी को समन जारी किया है।

मामले को लेकर कोर्ट ने जारी किया समन

बीते गुरुवार को ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज की रोक के मामले की सुनवाई दिल्ली हाई कोर्ट में की गई। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार इस मामले पर संज्ञान लेते हुए जस्टिस संजीव नरूला ने इस मसले के मुकदमे को स्वीकार किया है। इसके साथ ही कोर्ट ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और फिल्म सह निर्माता कंपनी सुपैर कैसेट्स को समन जारी किया है। सिर्फ इतना ही नहीं कोर्ट ने कहा है तीनों प्रतिवादियों के वादी द्वारा पेश किए गए दस्तावेजों को स्वीकार या फिर अस्वीकार करने को लेकर हलफनामा भी दाखिल करना पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो उनके लिखित बयान रिकॉर्ड पर नहीं लिए जाएंगे। इस पूरे मामले को लेकर कोर्ट के आदेश में कहा गया है कि 20 जनवरी तक सभी प्रतिवादी जवाब दाखिल करें और 22 जनवरी को इस केस की सुनवाई की जाएगी।

जानिए कब ओटीटी पर रिलीज होनी ‘एनिमल’

1 दिसंबर 2023 को डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे तमाम फिल्मी सितारों से सजी इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ से ज्यादा कमाई कर के धमाल मचा दिया। बताया जा रहा है कि 26 जनवरी को ‘एनिमल’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा सकता है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ये मूवी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो पाएगी या नहीं।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

मुंबई. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान …