रविवार , अप्रेल 28 2024 | 02:14:35 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / हनुमान चालीसा बजाने से नाराज मुस्लिमों की थी दुकानदार की पिटाई, भाजपा ने किया प्रदर्शन

हनुमान चालीसा बजाने से नाराज मुस्लिमों की थी दुकानदार की पिटाई, भाजपा ने किया प्रदर्शन

Follow us on:

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु में हनुमान चालीसा और अजान को लेकर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते रविवार को अजान के दौरान म्यूजिक बजाने पर दुकानदार की पिटाई कर दी गई, जिसके विरोध में मंगलवार (19 मार्च) को प्रोटेस्ट किया गया. इस विरोध प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद तेजस्वी सूर्या भी शामिल हुए. जहां से कर्नाटक पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के लिए हल्का बल प्रयोग भी किया. तेजस्वी सूर्या ने प्रदर्शनकारियों से वापस जाने का आग्रह किया, उन्होंने कहा “सब चले जाओ.” रविवार (17 मार्च) को बेंगलुरु के सिद्दन्ना लेआउट के पास अजान के समय एक दुकानदार ने हनुमान चालीसा संगीत बजा दिया. जिसको लेकर एक ग्रुप और दुकानदार के बीच झड़प हो गई और इस दुकानदार की पिटाई कर दी. इसी मामले को लेकर विरोध शुरू हो गया. आज पीड़ित दुकानदार के समर्थन में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.

तेजस्वी सूर्या की क्या है मांग?

इससे पहले तेजस्वी सूर्या ने दुकानदार मुकेश से मुलाकात भी की थी. बीजेपी सांसद सूर्या ने आरोप लगाया कि पुलिस से शिकायत करने के बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई. उन्होंने कहा, “स्थानीय बीजेपी नेताओं, मेरे और पीसी मोहन के हस्तक्षेप के बाद ही एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस ने इस मामले में सिर्फ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि हमारी मांग है कि सीसीटीवी में दिख रहे सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. इस मामले की पेशेवर और निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.”

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …