मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 12:31:49 AM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / कोरोना पॉजिटिव हुए पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह

कोरोना पॉजिटिव हुए पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह

Follow us on:

भोपाल. प्रदेश में लगातार मौसम में उतार-चढ़ाव से बीमारियां बढ़ने लगी हैं। कहां एक तरफ डेंगू, मलेरिया का प्रकोप बढ़ रहा है, वहीं वायरल फीवर और अब कोरोना के भी मरीज मिलने लगे हैं। मंगलवार को एमपी पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। हल्के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है।

पांच दिन तक कार्यकर्ताओं से रहेगी दूरी

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अपने सोशल साइड एक्स पर लिखा कि मेरा COVID टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे 5 दिनों के लिए आराम करने के लिए कहा गया है। इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊंगा। क्षमा करें। आप सभी भी COVID से बचने के लिए अपना ख्याल रखें।

रक्षाबंधन पर आए थे सागर

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 19 अगस्त को रक्षा बंधन पर सागर जिले के खुरई के बरोदिया नोनागिर गांव पहुंचे थे। उन्होंने मृतक नितिन उर्फ लालू अहिरवार और मृतक अंजना अहिरवार की मां से मुलाकात कर राखी बंधवाई और अपना वादा निभाया। दिग्विजय सिंह ने पिछले साल नितिन अहिरवार की हत्या के बाद गांव का दौरा किया था, जहां उन्होंने मृतक की मां और बहन से राखी बंधवाई थी और यह वचन दिया था कि वे हर रक्षाबंधन पर यहां आएंगे। उन्होंने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की बात भी कही है।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में भी लागू होगा ड्रेस कोड

भोपाल. मध्य प्रदेश सरकार जल्द ही राज्य के सरकारी कॉलेजों में ड्रेस कोड लागू करने …