मंगलवार, जुलाई 16 2024 | 03:38:44 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / वाहन को बचाने की कोशिश में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की एस्कॉर्ट हुई दुर्घटनाग्रस्त

वाहन को बचाने की कोशिश में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की एस्कॉर्ट हुई दुर्घटनाग्रस्त

Follow us on:

देहरादून. योग दिवस के कार्यक्रम में जाते वक्त कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के सरकारी वाहन का एक्सीडेंट हुआ है। मंत्री गणेश जोशी का सरकारी वाहन इनोवा आगे से पूरी तरह से डैमेज हो गई। गनीमत रही की मंत्री को चोट नहीं आई है। उनका सामान्य चेकअप कराया गया है और गर्दन में अंदरूनी चोट आई है, एक्सरे हुआ है। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

फ्लीट के सामने आए वाहन को बचाने के चक्कर में हुई एक्सीडेंट
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी सुबह 6 बजे अपने सरकारी वाहन से परेड ग्राउंड में योग कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी अचानक देहरादून में बहल चौक के पास उनके काफिले के सामने अज्ञात वाहन आ गया। जिसको बचाने के चक्कर में मंत्री के बहन के आगे चल रहे एस्कॉर्ट गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगाए और मंत्री की गाड़ी एस्कॉर्ट से टकरा गई। जिस वजह से यह हादसा हुआ। हालांकि जिस वाहन को बचाने के चक्कर में यह एक्सीडेंट हुआ वह पूरी तरह से सुरक्षित है। लेकिन मंत्री का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

सामान्य जांच के बाद मंत्री को डॉक्टर ने घर भेजा

कैबिनेट मंत्री के जनसंपर्क अधिकारी मनोज जोशी ने बताया कि बहल चौक पर अज्ञात वाहन के आगे आने से यह दुर्घटना हुई। वाहन को बचाने के लिए लगाए गए इमरजेंसी ब्रेक के चलते यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि मंत्री पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। हालाकि चिकित्सकों द्वारा मंत्री की गर्दन का एक्सरे करवाया गया। सभी प्रकार की जाँच ठीक होने के बाद उन्हें चिकित्सकों द्वारा उनकी सामान्य जाँच के बाद घर भेज दिया है।

साभार : दैनिक भास्कर

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जेडीयू ने पूर्व आईएएस मनीष वर्मा को बनाया राष्ट्रीय महासचिव

पटना. आईएएस की नौकरी छोड़कर राजनीति में आए मनीष वर्मा को जेडीयू का नया महासचिव …