रविवार, जून 16 2024 | 02:48:26 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / उपचार कराने भारत आये बांग्लादेश के सांसद की हुई हत्या

उपचार कराने भारत आये बांग्लादेश के सांसद की हुई हत्या

Follow us on:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां बांग्लादेश के एक सांसद की हत्या कर दी गई है। बांग्लादेश के सांसद की पहचान अनवारुल अजीम के रूप में हुई है। खबर लिखे जाने तक अनवारुल का शव बरामद नहीं हुआ है।

क्या है पूरा मामला?

बांग्लादेश के सांसद की हत्या कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में एक हाईराइज बिल्डिंग के फ्लैट में हुई है। इस फ्लैट से खून के काफी धब्बे भी मिले हैं। हालांकि अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है। पुलिस शव को ढूंढने में जुटी है।  इस मामले में बांग्लादेश में 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि ये 2 लोग हत्या करके बांग्लादेश भाग गए। हालांकि अभी तक इस घटना पर बहुत विस्तृत जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

बांग्लादेश के गृह मंत्री का बयान आया सामने

इस मामले में बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान कमाल का बयान सामने आया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी, ‘भारतीय पुलिस ने आज सुबह बांग्लादेश पुलिस को जानकारी दी कि सांसद अनवारुल अजीम की हत्या हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद अनवारुल अजीम 12 मई को इलाज के लिए भारत आए थे लेकिन 2 दिन बाद ही लापता हो गए थे। बांग्लादेश सरकार ने अपने सांसद का पता लगाने के लिए भारत सरकार से मदद भी मांगी थी। 19 मई को मुजफ्फरपुर के बाद से उनका फोन बंद हो गया था। पीएमओ इसकी तलाश में बांग्लादेश सरकार और भारतीय एजेंसियों के संपर्क में था। इस मामले में बंगाल के सोना तस्करों और गुंडों की भूमिका होने का संदेह है।

साभार : इंडिया टीवी

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब तक तीन मामलों में बरी होने के बाद भी अभी रिहा नहीं हो पाएंगे इमरान खान

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की एक अदालत ने सोमवार को जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और …