रविवार , अप्रेल 28 2024 | 04:41:11 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / घोर परिवारवादियों यूपी का युवा तो विकसित यूपी बनाने में लगा है : नरेंद्र मोदी

घोर परिवारवादियों यूपी का युवा तो विकसित यूपी बनाने में लगा है : नरेंद्र मोदी

Follow us on:

लखनऊ. पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार देर रात वाराणसी पहुंच गए थे। शुक्रवार को मोदी ने बनास डेयरी प्लांट समेत 10972 करोड़ की 23 परियोजनाओं का लोकार्पण और 3344 करोड़ की एक दर्जन से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्यास किया। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं।

मोदी ने कहा कि अरे घोर परिवारवादियों यूपी का युवा तो विकसित यूपी बनाने में लगा है। यूपी के युवाओं का अपमान कभी नहीं भूला जाएगा। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि हर चुनाव में साथ आते हैं और परिणाम शून्य आता है तो एक-दूसरे को गाली देते हैं और अलग हो जाते हैं। मोदी ने सीर गोवर्धन गांव में संत रविदास मंदिर में पूजा की। साथ ही प्रसाद ग्रहण किया। मंदिर परिसर में संत रविदास की 25 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया।

राहुल गांधी ने क्या कहा था

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा यूपी पहुंच गई है। कई जिलों से राहुल गांधी की यात्रा निकल भी चुकी है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा जब अमेठी पहुंची थी तो राहुल गांधी ने कहा था कि वाराणसी में हमने यूपी की सच्ची तस्वीर देखी है। सड़क पर युवा शराब पिए लेटे हैं। शराब पीकर युवा बाजा बजाकर नाच रहे हैं। जो बेचारा रोजगार चाहता है, वह पेपर देता है और पेपर लीक हो जाता है।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …