रविवार, जून 16 2024 | 01:55:20 PM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / मुझसे मारपीट मामले में किसी को नहीं दे सकती क्लीन चिट : स्वाति मालीवाल

मुझसे मारपीट मामले में किसी को नहीं दे सकती क्लीन चिट : स्वाति मालीवाल

Follow us on:

नई दिल्ली. राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को कहा कि जिस वक्त केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने मुझपर हमला किया था, उस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घर पर ही थे। मैं किसी को “क्लीन-चिट” नहीं दे रही हूं। एक साक्षात्कार में आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई की पूरी घटना को याद करते हुए बताया कि 13 मई को सुबह करीब 9 बजे मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थी। स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठने को कहा और बताया कि अरविंद केजरीवाल जी घर पर ही हैं और वह मुझसे मिलने आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इसके बाद अरविंद केजरीवाल जी के पीए बिभव कुमार गुस्से में मेरे पास आए तो मैंने पूछा ‘क्या हुआ केजरीवाल जी आ रहे हैं। क्या हुआ? मैंने इतना कहा, जिसके बाद उसने मुझे थप्पड़ मारा। बिभव कुमार ने मुझे 7 से 8 बार थप्पड़ मारे। जब मैंने उसे धक्का देने की कोशिश की, तो उसने मेरे पैर पकड़ लिए और मुझे घसीट दिया। मेरा सिर सेंटर टेबल से टकरा गया। मैं फर्श पर गिर गई। मैं चिल्ला रही थी और मदद की भीख मांग रही थी, लेकिन कोई नहीं आया। स्वाति मालीवाल ने कहा कि उसे नहीं पता कि बिभव ने किसके कहने पर मुझे पीटा। यह सब जांच का विषय है। मैं दिल्ली पुलिस के साथ बहुत सहयोग कर रही हूं। मैं किसी को क्लीन चिट नहीं दे रही हूं। क्योंकि सच्चाई यह है कि मैं ड्राइंग रूम में थी और अरविंद केजरीवाल घर पर थे और मुझे बहुत बुरी तरह पीटा गया। मैं सचमुच बहुत बुरी तरह चिल्ला रही थी लेकिन कोई भी मेरी मदद करने नहीं आया।

स्वाति मालीवाल ने बताया कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे और मेरे करियर के साथ क्या होगा। वे मेरे साथ क्या करेंगे? मैंने बस यही सोचा था कि जो चीज मैंने सारी महिलाओं को बोला है कि हमेशा सच के साथ खड़े रहो, आप सच्ची-सच्ची शिकायत करो और जो भी आपके साथ कुछ गलत हुआ है तो उसके लिए जरूर लड़ो, तो आज मैं कैसे नहीं लड़ सकती।

साभार : दैनिक जागरण

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में भी तोड़ा कांग्रेस के साथ गठबंधन

चंडीगढ़. लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के साथ ही इंडिया गठबंधन बिखरता नजर आ …