रविवार , अप्रेल 28 2024 | 09:04:07 AM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Follow us on:

चंडीगढ़. INDI गठबंधन को पश्चिम बंगाल के बाद पंजाब में भी बड़ा झटका मिला है। आम आदमी पार्टी पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी। सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर AAP अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

क्या है पूरा मामला?

ये खबर पहले ही सामने आ गई थी कि पंजाब संगठन के अकेले चुनाव लड़ने के प्रपोजल को अरविंद केजरीवाल ने भी अप्रूवल दे दिया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान पहले ही कई बार सार्वजनिक मंच से ये बात कह चुके हैं।

गठबंधन को पश्चिम बंगाल में भी झटका

इससे पहले खबर सामने आई थी कि पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने भी ये ऐलान कर दिया है कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल की सभी सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेंगी। ममता बनर्जी का कहना है कि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के साथ तृणमूल कांग्रेस का गठबंधन नहीं है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के साथ मेरी कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने हमेशा कहा है कि बंगाल में हम अकेले लड़ेंगे। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि देश में क्या किया जाएगा लेकिन हम एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और बंगाल में हम अकेले ही बीजेपी को हरा देंगे। ममता ने कहा कि मैं इंडी गठबंधन का हिस्सा हूं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा हमारे राज्य से गुजर रही है लेकिन हमें इसके बारे में सूचित नहीं किया गया है।

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अकाली दल को छोड़कर पत्नी परमपाल सहित भाजपा में शामिल हुए गुरप्रीत सिंह

चंडीगढ़. पूर्व अकाली मंत्री सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत सिंह मलूका शिअद को छोड़ …