गुरुवार , मई 02 2024 | 02:27:50 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / शादी से इनकार पर महिला व्यवसायी ने टीवी एंकर का किया अपहरण

शादी से इनकार पर महिला व्यवसायी ने टीवी एंकर का किया अपहरण

Follow us on:

हैदराबाद. हैदराबाद में अपहरण का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां टीवी एंकर से शादी करने की कोशिश में एक महिला ने उसका अपहरण कर लिया। हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हवाले से बताया कि महिला एक बिजनेस वुमन है, जो डिजिटल मार्केटिंग से जुड़ी कंपनी चलाती हैं। पुलिस ने बताया कि दो साल पहले महिला ने टीवी एंकर की फोटो मैट्रिमोनी वेबसाइट पर देखी थी।

मैट्रिमोनी वेबसाइट पर बनाया था फर्जी अकाउंट

इसके बाद महिला और खुद को टीवी एंकर बताने वाले शख्स के बीच बातचीत शुरू हुई। हालांकि, बाद में खुलासा हुआ कि जिस शख्स से महिला की बातचीत हो रही है, वह कोई टीवी एंकर नहीं है। बल्कि उसकी तस्वीरों का मैट्रिमोनी वेबसाइट पर गलत इस्तेमाल किया गया है और बातचीत करना वाला शख्स कोई दूसरा था।

सच जाने के बाद भी किया परेशान

हालांकि, इन सबके बावजूद महिला ने मैसेजिंग ऐप के जरिए एंकर से संपर्क किया। टीवी एंकर ने बताया कि वह किसी अज्ञात शख्स से बात कर रही थीं, जिसने उनकी तस्वीर का गलत इस्तेमाल कर एक फर्जी अकाउंट बनाया है और उसने इस बारे में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है।

कार पर लगवाई ट्रैकिंग डिवाइस

पुलिस ने बताया कि सच्चाई का पता चलने के बाद भी महिला ने एंकर को मैसेज भेजना जारी रखा। महिला ने कथित तौर पर टीवी एंकर का पीछा किया और उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए एंकर की कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस भी लगा दिया।

शादी करने की जिद पर अड़ गई थी एंकर

पुलिस ने बताया कि महिला एंकर से शादी करने की जिद पर अड़ गई और उसने एंकर का अपहरण करने के लिए चार लोगों को काम पर भी रखा। पुलिस ने बताया कि महिला ने सोच-समझकर उसके अपहरण की योजना बनाई कि वह मामले को सुलझा सकती है।

11 फरवरी को किया था टीवी एंकर का अपहरण

पुलिस के अनुसार, 11 फरवरी को महिला द्वारा किराए पर हायर किए गए चार लोगों ने पीड़ित का अपहरण कर लिया और उसे महिला के कार्यालय में ले गए, जहां उन्होंने उसकी बुरी तरह पिटाई की। पुलिस ने कहा कि डर के कारण टीवी एंकर, महिला से बातचीत के लिए तैयार हो गया। इसके बाद ही उसे जाने दिया गया। बाद में पीड़ित ने उप्पल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, पुलिस ने आरोपी महिला और अपहरण करने वाले चारों लोगों को पकड़ लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जय श्री राम नहीं सिर्फ अल्लाहु अकबर बोलो, हिन्दू युवक की तोड़ी नाक

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुधवार को ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने पर …