रविवार , अप्रेल 28 2024 | 12:14:00 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / नरेंद्र मोदी पर डीएमके के मंत्री के बयान की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी भाजपा

नरेंद्र मोदी पर डीएमके के मंत्री के बयान की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी भाजपा

Follow us on:

चेन्नई. तमिलनाडु के मंत्री अनिता आर राधाकृष्णन की ओर से एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई अभद्र ट‍िप्‍पणी से राज्‍य की सियासत गरमा गयी हैं. भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी के ख‍िलाफ की गई अमर्याद‍ित ट‍िप्‍पणी को लेकर चुनाव आयोग में श‍िकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग करेगी. बीजेपी का आरोप है की मंत्री ने प्रधानमंत्री पर यह ट‍िप्‍पणी उस वक्‍त की जब डीएमके सांसद कन‍िमोझी मंच पर थीं और उन्‍होंने इस पर कोई आपत्त‍ि नहीं जताई.

बीजेपी नेताओं की ओर से तमिलनाडु के मंत्री अनिता आर राधाकृष्णन की उस सार्वजनिक रैली की वी‍ड‍ियो क्‍ल‍िप भी शेयर की है ज‍िसमें कथ‍ित तौर पर तम‍िल भाषा में अपशब्‍द का इस्‍तेमाल क‍िया गया है. बीजेपी का आरोप है क‍ि मंच पर मौजूद डीएमके सांसद कन‍िमोझी की ओर से पीएम मोदी के ल‍िए प्रयोग कि‍ए गए इस तरह के अपशब्‍दों पर कोई व‍िरोध दर्ज नहीं क‍िया गया.

पीएम मोदी की सेलम रैली पर साधा था न‍िशाना 

डीएमके सांसद कन‍िमोझी पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने कहा क‍ि इससे उनको छद्म नारीवाद सामने झलकता है. पीएम मोदी के ख‍िलाफ की गई यह ट‍िप्‍पणी तम‍िलनाडु में प‍िछले हफ्ते सेलम में उनके भाषण को लेकर की गई थी. सेलम पब्‍ल‍िक मीट‍िंग में प्रधानमंत्री मोदी ने स्वतंत्रता सेनानी के कामराज का ज‍िक्र क‍िया था ज‍िनको कामराजार के नाम से जाना जाता है.

‘आलोचना को कुछ नहीं होने पर करते हैं पीएम पर भद्दी टिप्पणी’  

तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने डीएमके नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा क‍ि जब उनके पास आलोचना करने के ल‍िए कुछ नहीं होता है, तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां करने लगते हैं.

‘डीएमके के डीएनए में अश्लील राजनीतिक संस्कृति’ 

बीजेपी तम‍िलनाडु ने अपने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफॉर्म ‘एक्‍स’ पर पोस्‍ट शेयर की है. बीजेपी का कहना है क‍ि डीएमके नेता राधाकृष्णन की टिप्पणी अचंभित करने वाली है, लेकिन आश्चर्यजनक नहीं है. वास्तव में, यह घृणित, अश्लील राजनीतिक संस्कृति है जो डीएमके के डीएनए में है. इससे बुरा क्या है? इस अश्लील टॉक की निंदा किए बिना सांसद कन‍िमोझी मंच पर भाषण का आनंद लेती हैं. इससे उनको छद्म नारीवाद उजागर होता है. जनता डीएमक और इंड‍िया गठबंधन को सबक स‍िखाएगी. कानून अपना काम करेगा. इस बार ‘उगता सूरज’ क्ष‍िति‍ज से नीचे जाएगा.

‘पीएम को गाली देने से नहीं हिचकिचाते सनातन खत्म करने के इरादे वाले’ 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी डीएमके मंत्री के बयान की कड़ी आलोचना की है. ठाकुर ने कहा कि डीएमके सनातन धर्म को खत्म करने के अपने इरादे में पीएम मोदी को गाली देने से भी नहीं हिचकिचाते. लोकतंत्र में ऐसी अभद्र भाषा के लिए कोई जगह नहीं है. इंड‍िया गठबंधन को अपने मंत्री की अभद्र टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए. वहीं, घटना पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे की चुप्‍पी साबित करती है कि वे सनातन को ख़त्म करने की कोशिश कर रहे हैं.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …