रविवार, मई 19 2024 | 09:05:36 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / मतांतरण न करने पर हिन्दू लड़की से बलात्कार का वीडियो वायरल की दी धमकी

मतांतरण न करने पर हिन्दू लड़की से बलात्कार का वीडियो वायरल की दी धमकी

Follow us on:

लखनऊ. नोएडा कोतवाली सेक्टर-63 क्षेत्र की एक कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म और जबरन मतांतरण के लिए दवाब बनाने का मामला सामने आया है। आरोपित ने वीडियो बनाकर वायरल करने की युवती को धमकी दी और जबरन मतांतरण का दवाब बनाया। पुलिस के पास पहुंची युवती ने मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा में काम करती है गाजियाबाद की लड़की

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप ने बताया कि गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक युवती नोएडा के सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी में काम करती है। कुछ समय पहले उसकी जान-पहचान छिजारसी में रहने वाले जुबैर नामक युवक से हुई। दोनों के बीच बातचीत होने लगीं।

11 जनवरी को होटल ले जाकर किया दुष्कर्म

युवती का आरोप है कि 11 जनवरी को वह उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच आरोपित ने मोबाइल से उसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद से आरोपित लगातार उस पर इस्लाम धर्म स्वीकार करने के लिए दवाब बना रहा था।

धमकी से परेशान लड़की पहुंची पुलिस के पास

ऐसा न करने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। धमकी से परेशान होकर युवती ने पुलिस से कार्रवाई के लिए गुहार लगाई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। युवती जिस वीडियो का दावा कर रही है उसे बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

नशे की हालत में टैम्पो चालक ने फाड़ी ट्रैफिक कांस्टेबल की वर्दी

कानपुर. नशा इंसान को कोई भी गलत काम करने के लिए मजबूर कर देता है. …