रविवार , अप्रेल 21 2024 | 07:23:55 PM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / दो महिलाओं ने लगाया अपनी बेटियों के साथ लव जिहाद का आरोप

दो महिलाओं ने लगाया अपनी बेटियों के साथ लव जिहाद का आरोप

Follow us on:

भोपाल. छिंदवाड़ा में शिवाजी पार्क के पास आज दो महिलाओं ने अपनी गुम हुई बेटियों को ढूंढने की मांग को लेकर धरना दिया। डरने के दौरान महिलाओं ने दो मुस्लिम युवकों पर जबरन शादी का झांसा देकर उन्हें लव जिहाद का शिकार बनाने का संगीन आरोप लगाया। जिसके बाद हड़कम्प मच गया। तत्काल सूचना मिलने के बाद कोतवाली टीआई उमेश गोलानी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले में उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। आपको बता दे कि यहां धरम टेकड़ी और कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के दो मामले सामने आए आए हैं ।

जिसमें धरम टेकड़ी क्षेत्र की महिला ने अपने हाथ में तख्ती लेकर बताया कि उसकी बेटी 19 फरवरी से लापता है, जिसे क्षेत्र की एक मुस्लिम युवक ने भगा ले गया। महिला का आरोप है कि पुलिस में शिकायत के बाद भी आज तक पुलिस उसकी बेटी को नहीं ढूंढ पाई उन्हें शक है कि कहीं न कहीं उनकी बेटी के साथ लव जिहाद जैसी घटना हुई है।

17 जनवरी को कोतवाली क्षेत्र से गायब हुई युवती की माँ ने भी लगाया ऐसा ही आरोप

इसी तरह यहां धरने पर बैठी एक महिला ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र से 17 जनवरी को उसकी बेटी भी गायब हुई है, जिसकी भी पुलिस के द्वारा छानबीन नहीं की जा रही है उन्होंने भी आरोप लगाया कि एक मुस्लिम लड़के ने उसे बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर गया है। फिलहाल कोतवाली टीआई ने तत्काल इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

टीआई उमेश गोलानी का कहना है कि यह मामला लव जिहाद का नहीं है एक मामला कुंडीपुरा थाने क्षेत्र का एक मामला कोतवाली का है दोनों मामले में पुलिस तलाश कर रही है। परिजनों को आसान करें कि उनकी बेटियों को किसी मुस्लिम युवक ने भगाकर ले गए जिसकी जांच की जा रही है।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ जनता से मांग रहे हैं नोट

भोपाल. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे माहौल भी रोमांचक होता जा रहा …