बुधवार , मई 01 2024 | 02:33:12 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / केरल के बाहर कांग्रेस और वाम दल एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर : नरेंद्र मोदी

केरल के बाहर कांग्रेस और वाम दल एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर : नरेंद्र मोदी

Follow us on:

तिरुवनंतपुरम. केरल में वायनाड सीट पर मौजूदा सांसद राहुल गांधी को दरकिनार कर सीपीआई की ओर से उम्मीदवार उतारे जाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने तंज कसा है. मंगलवार (27 फरवरी) को केरल दौरे पर पीएम ने माकपा और कांग्रेस पर एक सुर में हमला बोला और कहा कि ये लोग केरल में एक दूसरे के दुश्मन हैं लेकिन बाकी जगहों पर बीएफएफ (Best Friend Forever) हैं.

पीएम मोदी ने इस दौरान कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया. तिरुवनंतपुरम की जनसभा में पीएम मोदी बोले, “कांग्रेस और CPI (M) के नए गठबंधन का हाल क्या है, उनका एक ही ट्रैकरिकॉर्ड है कि कैसे उन्होंने देश को दशकों तक एक ही परिवार के कब्जे में रखा.”  PM मोदी ने आगे बताया कि केरल में माकपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के कार्यकर्ता एक दूसरे पर जान के ख़तरे का आरोप लगाते रहे हैं.

‘विपक्ष के पास देश की प्रगति के लिए कोई रोडमैप नहीं’

सेंट्रल स्टेडियम में बीजेपी की राज्य इकाई की पदयात्रा के समापन समारोह में बोलते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उसके (विपक्ष) पास देश की प्रगति के लिए कोई रोडमैप नहीं है. विपक्ष आश्वस्त है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगा जिसके कारण उसके नेता उन्हें ‘भला-बुरा’ कहने की रणनीति अपना रहे हैं. उन्होंने 10 सालों की अपनी सरकार की उपलब्धियां का जिक्र करते हुए कहा कि आज विदेश में रहने वाले भारतीय महसूस करते हैं कि देश का मान-सम्मान किस कदर विश्व पटल पर बढ़ा है.

इन परियोजनाओं का किया उद्घाटन

पीएम नरेंद्र मोदी ने तिरुवनंतपुरम के विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (VSSC) में श्रीहरिकोटा के सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र में PSLV एकीकरण सुविधा (PIF) सहित अंतरिक्ष बुनियादी ढांचा परियोजनाओं, महेंद्रगिरि में ISRO प्रोपल्शन कॉम्प्लेक्स में नई सेमी-क्रायोजेनिक्स एकीकृत इंजन और स्टेज परीक्षण सुविधा और विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (VSSC) में ट्राइसोनिक पवन सुरंग का उद्घाटन किया.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …