रविवार , मई 05 2024 | 10:15:29 AM
Breaking News
Home / व्यापार / कर्नाटक की कंपनी पर लगा लव जिहाद में सहयोग का आरोप

कर्नाटक की कंपनी पर लगा लव जिहाद में सहयोग का आरोप

Follow us on:

भोपाल. इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शनिवार रात में द स्टेट पब में हंगामा किया। उनका आरोप था कि होटल में कर्नाटक की एक कंपनी अश्लीलता वाला इवेंट कर रही है। हंगामे की जानकारी लगते ही पुलिस भी होटल में पहुंची। पुलिस ने बजरंगदल के आरोप पर कार्यक्रम बंद करा दिया।

पुलिस ने पार्टी में शामिल युवक-युवतियों को होटल से बाहर निकाला। समझाइश के बाद बजरंग दल कार्यकर्ता पुलिस और पब संचालक को हिदायत देकर रवाना हो गए। बजरंग दल के विभाग संयोजक प्रवीण दरेकर का कहना है कि स्पीड डेटिंग नाम से रजिस्टर्ड कर्नाटक की कंपनी का द स्टेट पब में इवेंट हो रहा था।

इस इवेंट में कई युवक-युवतियां शामिल थे। कंपनी 99 रूपये में ऐसे लोगों की दोस्ती कराती है जो बाहर से आकर शहरों में नौकरी करते हैं और अकेले रहते हैं। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कंपनी द्वारा इंदौर में ऐसे प्रोग्राम आयोजित करके अश्लीलता फैलाने का काम किया जा रहा था। इससे बाहर से आने वाले स्टूडेंट्स और शहर के युवाओं के साथ समाज पर बुरा असर हो रहा है। ऐसी कंपनियों से लव जिहाद के मामले भी बढ़ते हैं। ऐसे प्रोग्राम शामिल होने वाले कई लोग अपनी सही पहचान छिपाकर दोस्ती करते हैं। कंपनी चेन्नई, मुम्बई, गोवा, दिल्ली, जयपुर और लखनऊ जैसे बड़े शहरों में भी इस तरह का इवेंट पहले भी आयोजित कर चुकी है।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अज्ञात कारणों से एलन मस्क ने टाला अपना भारत दौरा

वाशिंगटन. टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) का भारत दौरा टल गया है। मीडिया …