शुक्रवार, मई 17 2024 | 08:05:21 AM
Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / मुर्शिदाबाद में दो गुटों के बीच गोली चलने से 6 टीएमसी कार्यकर्ता घायल, दो गंभीर

मुर्शिदाबाद में दो गुटों के बीच गोली चलने से 6 टीएमसी कार्यकर्ता घायल, दो गंभीर

Follow us on:

कोलकाता. लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में गोलीबारी की घटना सामने आई है. मुर्शिदाबाद के खारग्राम में हुई गोलीबारी में 6 लोग घायल हुए हैं. जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में फायरिंग हुई है. घायलों में इंजिल शेख, सिराजुल शेख, समीरुल शेख और मुंताज शेख, जैस्मीन बीबी और रजमीन खातून शामिल हैं. गोलीबारी की घटना में जो लोग घायल हुए हैं, वे सभी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार सारुल शेख का तृणमूल नेता अहद शेख के साथ काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. सोमवार को सड़क का काम शुरू होते ही विवाद फिर सामने आ गया. दोपहर सारुल शेख के परिवार का अहद से झगड़ा हो गया था. दोनों गुटों के बीच फायरिंग शुरू हो गई और कई घायल हो गए.

गोलीबारी की बाद से इलाके में दहशत

घायलों को खारग्राम ब्लॉक ग्रामीण अस्पताल और बाद में बहरामपुर के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. गोलीबारी की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

नमाज के बाद हुआ हंगामा और चली गोली

दोनों गुटों के बीच समस्या नदी के बांध को लेकर है. आरोप है कि बांध का कुछ हिस्सा खरीदकर सड़क बनाई गई है. एक घायल व्यक्ति ने बताया कि वह उस दिन मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था. वहां से निकलने के बाद उसकी पिटाई की गई. उन्होंने दावा किया कि सारुल शेख और उसके लोगों ने अचानक उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसीलिए कुछ लोगों को गोली मार दी जाती है. वहीं, एक अन्य घायल ने बताया कि हंगामा नमाज के बाद शुरू हुआ. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा के एजेंट हैं अधीर रंजन चौधरी : अभिषेक बनर्जी

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी ने …