शुक्रवार, सितंबर 20 2024 | 03:36:23 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / आम आदमी पार्टी के स्वीकार की स्वाति मालीवाल के साथ बदतमीजी की बात

आम आदमी पार्टी के स्वीकार की स्वाति मालीवाल के साथ बदतमीजी की बात

Follow us on:

नई दिल्‍ली. सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर दिल्‍ली महिला आयोग की पूर्व अध्‍यक्ष स्‍वाती मालीवाल के साथ हुई बदतमीजी के मामले में पार्टी के वरिष्‍ठ नेता संजस सिंह का बयान सामने आया है. सिंह ने साफ किया कि पार्टी पूरी तरह से स्‍वाति मालीवाल के साथ खड़ी है. उन्‍होंने पूरे प्रकरण पर विभव कुमार पर सख्‍त कार्रवाई का आश्‍वासन भी दिया. आरोप है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने मुख्‍यमंत्री आवास पर राज्‍यसभा सांसद स्‍वाति मालीवाल के साथ बदतमीजी की थी.

बिभव कुमार का नाम अप्रैल में तब सुर्खियों में आया था जब दिल्ली सतर्कता विभाग ने सीएम के पीए के तौर पर उनकी नियुक्ति को “अवैध” करार दिया था और केजरीवाल के निजी सचिव के पद से बर्खास्त कर दिया था. न्‍यूज18 इंग्लिश की खबर के मुताबिक संजय सिंह ने कहा कि स्वाति मालीवाल हमारी पुरानी साथी है. उन्होंने महिलाओं के सम्मान की बहुत लड़ाई लड़ी है. पार्टी स्वाति मालीवाल के साथ है. पार्टी ऐसे लोगो का समर्थन नहीं करती है. मालीवाल के आरोप पर प्रतिक्रिया जारी करते हुए संजय सिंह ने स्वीकार किया कि विभव कुमार ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन आवास पर पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया था. “वह ड्राइंग में केजरीवाल का इंतज़ार कर रही थी. विभव कुंमार वहां पहुंचे और उसके साथ दुर्व्यवहार किया. आप नेता संजय सिंह ने एक आधिकारिक बयान में कहा, मुख्यमंत्री ने मामले का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई करेंगे.

विभव के खिलाफ थाने पहुंची थी स्‍वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने सोमवार को आरोप लगाया कि जब वह सीएम आवास पर थीं तो विभव कुमार ने उन पर हमला किया और उनके साथ मारपीट की. इसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस को दो पीसीआर कॉल कीं और बाद में सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं. पुलिस की तरफ से कहा गया, “हमें सुबह 9:34 बजे एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें कॉल करने वाले ने कहा कि सीएम आवास के अंदर उसके साथ मारपीट की गई है. तदनुसार, स्थानीय पुलिस और SHO ने कॉल का जवाब दिया. कुछ देर बाद सांसद स्वाति मालीवाल थाना सिविल लाइन आईं. उनकी ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई. इस मामले में अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है.”

साभार : न्यूज18

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मनीष सिसोदिया की सलाहकार रही आतिशी चुनी गई दिल्ली की नई मुख्यमंत्री

नई दिल्ली. अरविंद केजरीवाल ने आतिशी मार्लेना को अपना उत्तराधिकारी बनाया है. संगठन औ सरकार …