रविवार, सितंबर 29 2024 | 03:51:04 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / मेरा सहायक हो, पीएस हो कोई हो बुलाकर पूछताछ कर लें : तेजस्वी यादव

मेरा सहायक हो, पीएस हो कोई हो बुलाकर पूछताछ कर लें : तेजस्वी यादव

Follow us on:

पटना. नीट पेपर लीक केस में तेजस्वी के पीएस का नाम आने को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मेरा सहायक हो, पीएस हो कोई हो बुलाकर पूछताछ कर लें। पूछताछ करने में क्या दिक्कत है। तेजस्वी ने कहा- मैं मुख्यमंत्री से कहता हूं कि मेरे सहायक को बुला लें और पूछताछ कर लें। लेकिन उपमुख्यमंत्री जो सवाल उठा रहे हैं, EOU ने तो इस बात को लेकर आज तक नहीं कहा है।

गिरिराज सिंह ने कहा था- पेपर लीक में तेजस्वी का हाथ

नीट पेपर लीक को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि घोटाला RJD के DNA में है। NEET परीक्षा में स्पष्ट हो गया कि तेजस्वी यादव के सहयोगी ने उसे कमरा बुक कराया था और पेपर लीक में तेजस्वी यादव का हाथ है।

डिप्टी सीएम ने कहा था तेजस्वी के पीएस ने आरोपी के लिए कमरा बुक कराया

नीट पेपर लीक में सरकारी गेस्ट हाउस में कुछ आरोपियों को रुकवाने की बात सामने आई थी। इसे लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा दावा किया था। उन्होंने कहा था कि गेस्ट हाउस के कर्मचारी को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी के पीएस प्रीतम कुमार ने कॉल किया था। इसके बाद वहां कमरा बुक किया गया।

गेस्ट हाउस के एंट्री रजिस्टर में अनुराग यादव का नाम है। उसके आगे मंत्री जी लिखा है। विजय सिन्हा का दावा है कि ये मंत्री जी तेजस्वी यादव के लिए लिखा गया था। विजय सिन्हा ने कहा कि इसमें 1 मई को तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने गेस्ट हाउस के कर्मचारी प्रदीप कुमार को फोन कर सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए कमरा बुक करने को कहा।

साभार : दैनिक भास्कर

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जेडीयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के ठिकानों पर एनआईए ने मारा छापा

पटना. बिहार के 5 लोकेशन पर एनआईए ने रेड की है। इनमें से 3 गया …