गुरुवार, सितंबर 19 2024 | 10:05:24 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / केन्द्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को बताया सबसे बड़ा आतंकवादी

केन्द्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को बताया सबसे बड़ा आतंकवादी

Follow us on:

नई दिल्ली. कुछ घंटे पहले केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री जीतन राम मांझी ने संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को ‘विभीषण’ कहा था और अब रेल राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने उन्हें देश का सबसे बड़ा आतंकवादी करार दिया है। बिट्टू बिहार दौरे पर हैं और यह बातें उन्होंने भागलपुर में कही।

राहुल गांधी देश के सबसे बड़े आतंकवादी

रेल राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि जो देश के सबसे बड़े वांटेड हैं, जो राहुल गांधी ने बयान दिया है वही बयान पहले वह वांटेड देते थे, जो अभी राहुल गांधी दे रहे हैं। जो गोला बारूद बंदूक बनाने माहिर हैं उन लोगों ने राहुल गांधी के बातों को सराहा है और उनकी बातें राहुल गांधी ने कही है। जो देश के दुश्मन हैं, जो देश को उड़ा देने की कोशिश करते हैं, जहाज को और ट्रेन को उड़ाने की कोशिश करते हैं, जब वह लोग राहुल गांधी के स्कॉट में आ गए तब आप अंदाजा लगा लीजिए कि देश के नंबर वन आतंकवादी का इनाम अगर होना चाहिए, यह देश की एजेंसी को जो सबसे बड़े आतंकवादी को पकड़ के लाना चाहिए वह आज राहुल गांधी हैं।

क्या कहा था जीतन राम मांझी ने

अमेरिका में राहुल गांधी ने आरक्षण, संविधान और बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की। अमेरिका में उनके बयानों पर भारत में जमकर प्रतिक्रियाएं हुई। इस मसले पर सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि कोई भी देशभक्त विदेशी धरती पर जाकर जनता की चुनी गई सरकार पर अभद्र टिप्पणी नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का बयान एक देशद्रोही बयान है। इसलिए उनके ऊपर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। फिर उन्होंने राहुल गाँधी को ललकारते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के रहते किसी राहुल गांधी की हैसियत नहीं कि देश से आरक्षण खत्म कर दे।

राहुल गांधी को पता ही नहीं गरीबों का दर्द क्या होता है

रेल राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि मेरे ख्याल से राहुल गांधी पहले तो हिंदुस्तानी नहीं हैं। उन्होंने ज्यादा समय भारत से बाहर बिताया है, उनके दोस्त वहां के हैं, उनका परिवार वहां का है। इस तरह से मेरे ख्याल से कहीं ना कहीं इस देश से ज्यादा प्यार नहीं है। क्योंकि बाहर जाकर हर चीज उल्टा पुल्टा बोलना और खास तौर पर अब तो पहले बातें होती थी 2G घोटाला आ गया। अब कभी ओबीसी की बात, कभी किसी जाति की बात करते हैं। रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि उनको समझ नहीं है। आज तक वह सीख नहीं सके। आज वह रिक्शा वाले के पास जाते हैं कि हम सीखेंगे कैसे। उनको आज तक पता ही नहीं चला कि मजदूर का दर्द क्या है, मोची का दर्द क्या है, एक बढ़ई का दर्द क्या है, एक मैकेनिक का दर्द क्या है।

पहले मुसलमान को और अब सिख को यूज कर रहे हैं

रेल राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि राहुल गाँधी पहले मुसलामानों को यूज किया और अब सिखों को यूज करना चाहते हैं। वह सिख जिसकी ज्यादा संख्या बॉर्डर पर है और वह देश की रक्षा करने के लिए खड़े हैं। आज उन्होंने मुसलमानों के बाद सिखों को बांटने की कोशिश की है। मैं आज भागलपुर आया हूं और यहां किसी सिख ने मुझसे यह नहीं कहा कि मुझे किसी ने यह कहा हो कि आप कड़ा नहीं डाल सकते हो, आप पगड़ी नहीं डाल सकते हो, किसी ने यह नहीं कहा कि आप गुरुद्वारा नहीं जा सकते हो। अगर कोई भी एक सिख यहां पर यह कह दे कि मुझे ऐसा कहा गया है कि तो मैं भाजपा अभी छोड़ दूंगा।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने 1 अक्टूबर तक बुलडोजर एक्शन पर लगाई रोक

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने बुलडोजर एक्शन पर रोक लगा दी है. कोर्ट ने ये …